Home /News /himachal-pradesh /

Accident in Himachal: शिमला में 400 फीट गहरी खाई में गिरी कार, 2 लोगों की मौत

Accident in Himachal: शिमला में 400 फीट गहरी खाई में गिरी कार, 2 लोगों की मौत

हिमाचल के शिमला जिले में कार खाई में गिरी है. (सांकेतिक तस्वीर)

हिमाचल के शिमला जिले में कार खाई में गिरी है. (सांकेतिक तस्वीर)

Accident in Shimla: शिमला जिले में यह सड़क हादसा हुआ है. ठियोग में देर रात एक कार गहरी खाई में गिरी है. पुलिस के अनुसार, दो लोगों की मौत हुई है.

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में सड़क हादसे (Road accident in Shimla) में दो लोगों की मौत हुई है. यह हादसा देर रात हुआ है. हादसे में कार सवार दोनों लोगों की जान चली गई है. जबकि पुलिस (Shimla Police) मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, ठियोग थाना क्षेत्र में यह घटना हुई है. ठियोग से 10 किमी आगे संधू में एक कार के गहरी खाई में गिर गई. कार में दो लोग सवार थे. मृतकों की पहचान अनिल (30) निवासी संधू और देवेंद्र (53) निवासी कुमारसेन के रूप में हुई है. डीएसपी ठियोग (DSP Theog) लखबीर सिंह ने हादसे की पुष्टि की है.

देर रात की घटना
हादसा बीती रात एक बजे के करीब संधू में रौनकाली मंदिर के पास हुआ. कार में दो ही व्यक्ति सवार थे. बताया जा रहा है कि रौनकाली मंदिर के पास चालक ने कार से नियंत्रण खोया और गाड़ी करीब 400 मीटर गहरी खाई में गिर गई. हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे की खबर मिलने के बाद ठियोग पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंची थी और पाया कि दोनों कार सवारों की मौके पर ही मौत हो गई है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस हादसे के कारणों की जांच की जा रही है.

Tags: Car accident, Himachal Police, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर