लाइव टीवी

चैंपियन्स फ़ॉर चेंज-2019 अवॉर्ड से नवाजे गए केंद्रीय राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर
Shimla News in Hindi

News18 Himachal Pradesh
Updated: January 22, 2020, 1:04 PM IST
चैंपियन्स फ़ॉर चेंज-2019 अवॉर्ड से नवाजे गए केंद्रीय राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर
अनुराग ठाकुर को पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने सम्मानित किया.

चैंपियंस ऑफ चेंज ’अवार्ड्स का आयोजन इंटरएक्टिव फोरम ऑन इंडियन इकोनॉमी (IFIE) की ओर से किया जाता है, जो कि गैर-लाभकारी कंपनी है.

  • Share this:
शिमला. केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट अफ़ेयर्स राज्यमंत्री अनुराग सिंह ठाकुर (Anurag Thakur) को “चैंपियनस फ़ॉर चेंज-2019 “ के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी (Pranab Mukherjee) के दिल्ली स्थित आवास 10 राजाजी मार्ग और विज्ञान भवन,नई दिल्ली में आयोजित समारोह में केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट अफ़ेयर्स राज्यमंत्री अनुराग सिंह ठाकुर (Anurag Thakur) को समाज सेवा में उत्कृष्ट कार्यों के लिए चैंपियनस फ़ॉर चेंज-2019 पुरस्कार से नवाजा.

ये भी हुए थे चयनित
देश के पूर्व मुख्य न्यायाधीश और पूर्व एनएचआरसी चेयरमैन जस्टिस केजी बालकृष्णन और सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश जस्टिस ज्ञान सुधा मिश्रा ने इस अवॉर्ड के नॉमिनेशन और चयन की प्रक्रिया के ज्यूरी की अध्यक्षता की. पूरे भारत में इस सम्मान के लिए पुरस्कार विजेताओं में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री, झारखंड के मुख्यमंत्री, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री, आचार्य बालकृष्ण, अध्यक्ष पतंजलि आयुर्वेद , अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और कई प्रमुख हस्तियां शामिल थीं.

यह बोले अनुराग

अवॉर्ड को हमीरपुर और हिमाचल प्रदेश के लिए ख़ुशी का पल बताते हुए श्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि यह अवॉर्ड ना सिर्फ़ मेरा नहीं, बल्कि पूरे हमीरपुर संसदीय क्षेत्र और हिमाचल प्रदेश का है. क्योंकि किसी भी जनसेवा पहल की सफलता में जनभागीदारी, सबके प्रयासों व सर्वजन की भागीदारी सम्मिलित होती है, इसलिए मेरा ये अवॉर्ड हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के हर एक व्यक्ति को समर्पित है. चैंपियंस ऑफ चेंज ’अवार्ड्स का आयोजन इंटरएक्टिव फोरम ऑन इंडियन इकोनॉमी (IFIE) की ओर से किया जाता है, जो कि गैर-लाभकारी कंपनी है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल कैबिनेट विस्तार: CM जयराम बोले-अब इस दिशा में आगे बढ़ने का वक्त

PHOTOS: सरकारी मदद नहीं मिली तो बीमार कांस्टेबल को किराये पर लेना पड़ा चॉपरअनुराग ठाकुर के ‘इग्नोर’ करने पर CM जयराम बोले-‘जो हो गई-हो गई, बात खत्म’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 11:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर