अपना शहर चुनें

States

हिमाचल: चंडीगढ़-मनाली हाईवे बहाल, पुलिस निगरानी में वाहनों की आवाजाही

मंडी में चंडीगढ़ मनाली हाईवे पर वाहनों की आवाजाही शुरू हो गई है.
मंडी में चंडीगढ़ मनाली हाईवे पर वाहनों की आवाजाही शुरू हो गई है.

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि हाईवे को ट्रैफिक के लिए बहाल कर दिया गया है, लेकिन यात्रियों से निवेदन है कि वह कुल्लू-मनाली की तरफ जाते वक्त मंडी से वाया कटौला होकर ही जाएं.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में देर रात और शुक्रवार सुबह हुई भारी बारिश से कहर बरपा है. अब बारिश के थोड़ा थमते ही चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे को यातायात के लिए बहाल कर दिया गया है. पंडोह से लेकर औट तक पुलिस की निगरानी में सारे वाहनों को क्रॉस करवाया जा रहा है.

ट्रैफिक किया था डायवर्ट
बता दें कि सुबह के समय मूसलाधार बारिश के कारण हाईवे पर हणोगी से लेकर औट तक जगह-जगह पर पहाड़ी से पत्थर गिर रहे थे, जिस कारण पुलिस ने मंडी के पास ट्रैफिक को वाया कटौला डायवर्ट कर दिया था. हालांकि अभी भी खतरा बना हुआ है, लेकिन जो यात्री और वाहन यहां फंसे हुए हैं उन्हें धीरे-धीरे करके पुलिस की निगरानी में क्रॉस करवाया जा रहा है.

पुलिस मौके पर मौजूद
औट थाना प्रभारी ललित महंत सहित सारी फोर्स सुबह 6 बजे से हाईवे पर मौजूद है और ट्रेफिक बहाली के कार्य में जुटी हुई है. जाम में फंसे सभी वाहनों को क्रास करवाया जा चुका है और इसके अलावा जो भी वाहन यहां से आ रहे हैं, उन्हें डेंजर प्वाइंट्स पर पुलिस की निगरानी में ही क्रॉस करवाया जा रहा है.



कटौला होकर जाएंगे कुल्लू
एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि हाईवे को ट्रैफिक के लिए बहाल कर दिया गया है, लेकिन यात्रियों से निवेदन है कि वह कुल्लू-मनाली की तरफ जाते वक्त मंडी से वाया कटौला होकर ही जाएं. मैन हाईवे पर पत्थरों के गिरने का खतरा लगातार बना हुआ है और इस कारण कोई अनहोनी हो सकती है. एसपी मंडी ने लोगों ने अति आवश्यक होने पर ही इस रोड पर यात्रा करने का निवेदन भी किया है.

ये भी पढ़ें: किन्नौर में 3 जगह फटे बादल, पुल बहा, काजा जाने वाला NH बंद

हिमाचल में नियम बदले, अब बाहरी को आसानी से नहीं मिलेगी ज़ॉब

लैंडस्लाइड: मंडी से औट तक NH-21 बंद, ऐसे पहुंचे कुल्लू-मनाली

हिमाचल कैबिनेट मीटिंग: 1500 पद भरे जाएंगे, ये 30 फैसले हुए

मंडी में चलती जीप पर गिरी विशाल चट्टान, बाल-बाल बचे 5 लोग

कांगड़ा में छात्रा के अश्लील वीडियो केस में युवक गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज