सीएम ने 1.24 करोड़ रुपये की कड़याची-तभोग सड़क मार्ग का किया लोकापर्ण

ETV Haryana/HP
Updated: August 12, 2017, 9:21 PM IST
सीएम ने 1.24 करोड़ रुपये की कड़याची-तभोग सड़क मार्ग का किया लोकापर्ण
सीएम वीरभद्र सिंह (फाइल फोटो)
ETV Haryana/HP
Updated: August 12, 2017, 9:21 PM IST
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने अपने विधानसभा चुनाव क्षेत्र शिमला ग्रामीण के लोगों को करोड़ों की सौगात दी है. सीएम ने शनिवार को कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया. अपने विस चुनाव क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे पर सीएम के साथ आईपीएच मंत्री विध्या स्टोक्स, युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह भी मौजूद रहे.

सीएम वीरभद्र सिंह ने 1.24 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित कड़याची-तभोग सड़क संपर्क मार्ग का उद्घाटन किया और पथ परिवहन निगम की बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

इसके अलावा 85.35 लाख रुपये की लागत से निर्मित बमोत- बाग उठाऊ जलापूर्ति योजना को जनता को समर्पित किया. बमोत में स्वास्थ्य उप केंद्र और नव युवक मंडल के भवन तथा घणाहटी में पशु पालक प्रशिक्षण केंद्र का भी उद्घाटन किया.

मुख्यमंत्री ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पाहल में विज्ञान प्रयोगशाला की आधारशिला रखी. पाहल गांव के पंचायत भवन के मरम्मत के लिए 2 लाख रुपये देने की घोषणा की.

सीएम ने कहा कि बीते चार सालों में 39 पंचायतों को पेयजल योजना की सुविधा से लाभांवित किया गया है. 105.57 करोड़ रुपये का लागत से निर्मित पेयजल योजना हाल ही में जनता को समर्पित किया है. गौरतलब है कि राज्य में विधानसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ सरकार धड़ाधड़ कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन कर रही है.

 
First published: August 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर