CM जयराम ने जाना हाल, वीरभद्र सिंह पूरी तरह स्वस्थ, कल मिलेगी छुट्टी

सूबे के मुखिया जयराम ठाकुर भी आईजीएमसी शिमला वीरभद्र सिंह का हाल जाना. इसके अलावा, वीरभद्र सिंह से कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने भी मुलाकात की थी.

News18 Himachal Pradesh
Updated: August 8, 2019, 5:42 PM IST
CM जयराम ने जाना हाल, वीरभद्र सिंह पूरी तरह स्वस्थ, कल मिलेगी छुट्टी
सीएम जयराम ने आईजीएमसी में वीरभद्र सिंह का हाल जाना.
News18 Himachal Pradesh
Updated: August 8, 2019, 5:42 PM IST
हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह पूरी तरह स्वस्थ हैं. उन्हें अस्पताल से 9 अगस्त शुक्रवार को छुट्टी मिलेगी. पूर्व सीएम के गुरुवार को सिटी स्कैन और MRI टेस्ट हुए हैं, जो सभी नॉर्मल पाए गए हैं. बुधवार को ईको, शुगर और ब्लड सम्बंधी टेस्ट लिए गए थे, जो सामान्य हैं. शिमला के IGMC के वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ जनक राज ने की इसकी पुष्टि की है और कहा कि शुक्रवार को उन्हें छुट्टी दी जाएगी.

सीएम जयराम ने जाना हाल
वहीं, सूबे के मुखिया जयराम ठाकुर भी आईजीएमसी शिमला वीरभद्र सिंह का हाल जाना. इसके अलावा, वीरभद्र सिंह से कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने भी मुलाकात की थी.

रामपुर से लौटते वक्त परेशानी हुई

बुधवार को 85 साल के वीरभद्र सिंह जब रामपुर से शिमला लौट रहे थे तो उनकी तबीयत खराब हो गई थी. उन्हें सर्दी-जुखाम के अलावा, सांस लेने में दिक्कत पेश आई थी. इसके बाद उन्हें शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में लाया गया और यहां उनका उपचार किया गया. उनका शुगर, ईको और ब्लड टेस्ट करवाया गया है

ये बोले डॉक्टर
आईजीएमसी के वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डॉ जनक राज ने कहा कि पूर्व सीएम की तबीयत बिगड़ी है उनका चेकअप किया गया है. सभी टेस्ट नार्मल हैं. उनकी तबीयत में सुधार हुआ है. उधर, वीरभद्र सिंह के स्वास्थ्य का हालचाल जानने के लिए उनके समर्थक भी अस्पताल पहुंचे थे.
Loading...

ये बोले विक्रमादित्य
वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर अपने पिता के स्वास्थ्य की जानकारी दी और कहा कि मां भीमाकाली के आशीर्वाद से श्री वीरभद सिंह बिलकुल स्वस्थ हैं. सामान्य टेस्ट के लिए IGMC में आए हैं और सभी टेस्ट सामान्य पाए गए है. गौरतलब है कि 85 साल के वीरभद्र सिंह हिमाचल के छह बार के सीएम रहे हैं. मौजूदा समय में वह सोलन के अर्की से विधायक हैं.
First published: August 8, 2019, 5:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...