• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • धमकियों से डरने वाला नहीं, जहां कार्यक्रम होगा, वहां फहराएंगे तिरंगा: CM जयराम ठाकुर

धमकियों से डरने वाला नहीं, जहां कार्यक्रम होगा, वहां फहराएंगे तिरंगा: CM जयराम ठाकुर

हिमाचल प्रदेश: सीएम जयराम ठाकुर ने कहा है कि वह धमकियों से डरने वाले नहीं हैं.

हिमाचल प्रदेश: सीएम जयराम ठाकुर ने कहा है कि वह धमकियों से डरने वाले नहीं हैं.

Shimla News: CM जयराम ठाकुर ने कहा कि अगर किसी ने उन्हे 15 अगस्त के मौके पर तिरंगा झंडा फहराने से रोकने का धमकी भरा ऑडियो मैसेज वायरल किया है तो हम उसकी जांच कराएंगे.

  • Share this:

शिमला. आतंकी संगठन के द्वारा हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर को 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तिरंगा न फहराने की धमकी मिलने पर प्रदेश के मुखिया CM जयराम ठाकुर ने कहा कि वे जहां भी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उनका कार्यक्रम होगा, वहां पर झंडा जरूर फहराएंगे. शुक्रवार को मुख्यमंत्री ठाकुर मंडी जिले के दौरे पर सुंदरनगर विधानसभा पहुंचे थे, जहां वे एक कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे.

CM जयराम ठाकुर ने कहा कि उन्हें हालांकि इस बारे में पूर्ण जानकारी नहीं है, लेकिन अगर फिर भी किसी ने उन्हे 15 अगस्त के मौके पर तिरंगा झंडा न फहराने की धमकी भरा ऑडियो मैसेज वायरल किया है. मामले की पड़ताल जांच एजेंसियों से बात कर मैसेज भेजने वालों का पता लगाया जाएगा. इसके साथ ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाइवे-21 पर वाहनों पर खालिस्तानी संगठनों के झंडे लगाकर चल रहे बाहरी राज्यों के वाहनों पर भी चिंता व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने इस प्रकार के मामलों को गंभीरता से लेते हुए गहनता से जांच किए जाने के आदेश भी दिए गए.

ऑडियो मैसेज वायरल पर उड़ी सुरक्षा एजेंसियों की नींद

प्राप्त जानकारी के अनुसार, प्रदेश में पत्रकारों को एक प्रतिबंधित आतंकी सिख संगठन के ऑडियो मैसेज के माध्यम से धमकी भरे संदेश के वायरल होने की जानकारी है. जिसके बाद प्रदेश में इस बात से हड़कंप मच गया है. मामले की गंभीरता को लेकर प्रदेश में सुरक्षा एजेंसियों की नींद उड़ गई है. बताया जा रहा है कि ऑडियो में प्रतिबंधित आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस के प्रमुख नेता गुरपतवंत सिंह पन्नू और एक अन्य नेता द्वारा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को 15 अगस्त के दिन प्रदेश में झंडा नहीं फहराने दिए जाने की धमकी दी गई है. ऑडियो मैसेज में पंजाब में एक जनसंग्रह करवा कर पहले से पंजाब का एक हिस्सा होने पर हिमाचल को पंजाब में शामिल किया जाएगा. ऑडियो में किसानों को 15 अगस्त को अपने ट्रैक्टर निकाल कर प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को तिरंगा फहराने से रोकने की अपील भी की गई है. इस ऑडियो मैसेज के कारण हिमाचल प्रदेश में हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज