वन नेशन-वन इलेक्शन पर CM जयराम ठाकुर ने किया समर्थन

बीजेपी प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मिली हार पर विपक्षी पार्टियां हताश और निराशा में है. इन पार्टियों की विचारधारा और सोच राष्ट्रहित में नहीं है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: June 20, 2019, 9:20 AM IST
वन नेशन-वन इलेक्शन पर CM जयराम ठाकुर ने किया समर्थन
जयराम ठाकुर, सीएम, हिमाचल प्रदेश. (फाइल फोटो)
News18 Himachal Pradesh
Updated: June 20, 2019, 9:20 AM IST
एक राष्ट्र-एक चुनाव के मुद्दे पर बुधवार को केंद्र सरकार ने सर्वदलीय बैठक बुलाई थी. बैठक में देश में एक ही समय में विधानसभा और लोकसभा चुनाव करवाने की व्यवस्था को लेकर मंथन हुआ.

हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी वन नेशन वन इलेक्शन का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि बार-बार चुनाव देश के लिए अच्छा नहीं है. हम इस मत से सहमत हैं कि देश में ऐसी व्यवस्था हो कि बार-बार चुनाव न हों.

इस विषय का हिमाचल सरकार भी समर्थन करती है. देश अगर एक राष्ट्र एक चुनाव को स्वीकार करता है तो यह पूरे देश के लिए बड़ी बात होगी. चुनाव खर्च भी कम होगा, जिससे देश की बड़ी बचत होगी.

पार्टियों की विचारधारा और सोच राष्ट्रहित में नहीं:भाजपा

एक देश एक चुनाव के मुद्दे पर केंद्र सरकार की बुलाई सर्वदलीय बैठक में कांग्रेस सहित टीएमसी और सपा भी शामिल नहीं हुई. वहीं, विपक्षी पार्टियों के बैठक में न आने पर हिमाचल भाजपा ने कटाक्ष किया है.

बीजेपी प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मिली हार पर विपक्षी पार्टियां हताश और निराशा में है. इन पार्टियों की विचारधारा और सोच राष्ट्रहित में नहीं है. रणधीर शर्मा ने कहा कि एक देश-एक चुनाव से समय के साथ-साथ धन की भी बचत होगी. विपक्षी पार्टियों को बैठक में आकर अपनी बात रखी चाहिए थी.

ये भी पढ़ें: मीटिंग खत्म, हिमाचल कैबिनेट की बैठक में हुए ये फैसले
Loading...

1072 किमी का रोमांच: आज से चलेगी HRTC की दिल्ली-लेह बस सेवा

कुल्लू में दो बाइकों के बीच भिड़ंत, फ्रांस का नागरिक घायल

PHOTOS: हिमाचल के शहीद अनिल जसवाल पंचतत्व में विलीन

VIDEO: लाल जोड़े में शहीद पति के इंतजार में पत्नी हुई बेहोश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 20, 2019, 9:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...