Home /News /himachal-pradesh /

Shimla: गांधी जयंती पर रंग में नजर आये CM जयराम ठाकुर, झाड़ू उठाकर की शिव मंदिर में सफाई

Shimla: गांधी जयंती पर रंग में नजर आये CM जयराम ठाकुर, झाड़ू उठाकर की शिव मंदिर में सफाई

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने गांधी जयंती के मौके पर स्वच्छता कार्यक्रम में भाग लिया.

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने गांधी जयंती के मौके पर स्वच्छता कार्यक्रम में भाग लिया.

Gandhi Jayanti: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री गांधी जयंती पर पूरे रंग में नजर आये, उन्होंने स्वच्छता अभियान में शामिल होते हुए हाथ में खुद झाड़ू उठाई. इसके बाद शिमला के प्रचाीन शिव मंदिर में साफ-सफाई की.

शिमला. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शनिवार को गांधी जयंती पर नए रंग में दिखाई दिये. उन्होंने गांधी जयंती के मौके पर स्वच्छता अभियान के एक कार्यक्रम में शामिल हुये. इस दौरान सीएम ने हाथ में झाड़ू उठाई और मंदिर में अपने हाथों झाड़ू बुहारते नजर आये. दरअसल CM ने सेवा ही समर्पण अभियान के तहत शनिवार को सफाई अभियान के कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे थे. CM शिमला लिफ्ट के समीप प्राचीन शिव मंदिर में पहुंचे और इस अभियान में भाग लिया.

इस अवसर पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के अलावा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने मंदिर और मंदिर परिसर की सफाई की. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी मंदिर परिसर की सफाई की. सीएम ने खुद झाड़ू उठा कर मंदिर की सफाई की, उसके बाद मुख्यमंत्री ने शनि देव की मूर्ति के आगे शीश झुकाकर उनका आशीर्वाद लिया.

इस दौरान सीएम जय राम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर पूरे देश भर में गांधी जयंती के अवसर पर सफाई अभियान चलाया जा रहा है और लोग इस अभियान में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देश की जनता में सफाई को लेकर प्रतिस्पदा चल रही है यह आने आप में ही ऐतिहासिक है. उन्होंने कहा की हिमाचल प्रदेश भी सफाई की दृष्टि से अग्रणी प्रदेशों में से एक है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि भाजपा ने इस दिन को सेवा ही समर्पण अभियान के अंतर्गत को स्वच्छता दिवस के रूप में मनाया है,  भाजपा ने बूथ स्तर तक सफाई अभियान के कार्यक्रम किए. इस अवसर पर भाजपा प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल और शिमला भाजपा मंडल के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Tags: CM Jairam Thakur, Himachal news, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर