लाइव टीवी

'लेटर बम' को लेकर सख्त हुए सीएम जयराम, कहा- हिम्मत है तो सबूतों के साथ सामने आएं

Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 15, 2019, 8:32 PM IST
'लेटर बम' को लेकर सख्त हुए सीएम जयराम, कहा- हिम्मत है तो सबूतों के साथ सामने आएं
सीएम जयराम ने कहा, सरकार जांच के लिए तैयार, ऐसी हरकतें करने वालों को नहीं बख्शा जाएगा.

कांगड़ा जिले में सामने आए 'लेटर बम'पर सूबे का सियासी पारा चढ़ गया है. यह मामला पुलिस तक पहुंच गया है. इस पूरे मामले को लेकर सीएम जयराम ठाकुर सख्त हो गए हैं.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल के कांगड़ा (Kangra) जिले में सामने आए 'लेटर बम' (Letter Bomb) पर सूबे का सियासी पारा चढ़ गया है. यह मामला पुलिस (Police) तक पहुंच गया है. इस पूरे मामले को लेकर सीएम (Chief Minister) जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) सख्त हो गए हैं. शिमला में टाउन हॉल (Town Hall) के निरीक्षण के बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि जिसने भी ये हरकत की है, उसे तह तक जाकर खोद निकालेंगे. सीएम ने चुनौती भरे लहजे में कहा कि अगर किसी में हिम्मत है तो सबूतों के साथ सामने आए.

सीएम ने कहा कि ऐसी गुमनाम चिट्ठियां पहले भी आती रही हैं, फिर चाहे सरकार कांग्रेस की हो या बीजेपी की. ऐसी गुमनाम चिट्ठियों (Anonymous letters) के जरिए सरकार की छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की जाती रही है. जयराम ने कहा कि सरकार हर तरह की जांच के लिए तैयार है और ऐसी हरकतें करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

सीएम जयराम ने कहा, ऐसी गुमनाम चिट्टियां सरकार की छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश


स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- यह पत्र झूठ का पुलिंदा है

इस मुद्दे पर स्वास्थ्य मंत्री (Health Minister) विपिन सिंह परमार (Vipin Singh Parmar) का भी बयान आया है. गुमनाम पत्र में स्वास्थ्य मंत्री पर भी गंभीर आरोप लगाए गए हैं. स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार ने कहा कि पत्र के जरिए सरकार की छवि खराब करने की कोशिश की गई है. यह पत्र केवल झूठ का पुलिंदा है, जिस पर कुछ दिन ही चर्चा रहेगी. पत्र पोस्ट करने वाले के खिलाफ एफआईआर (FIR) करवाई गई है. जिससे सारी स्थिति स्पष्ट होगी.

गौरतलब है कि कांगड़ा जिले में सोशल मीडिया (Social Media) में एक पत्र वायरल हुआ है, जिसमें सरकार और दो मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए हैं. इस मामले में पूर्व मंत्री रविंद्र सिंह रवि से भी पूछताछ हुई है. आरोप है कि उनके मोबाइल से भी लेटर फॉरवर्ड हुआ है. बहरहाल मामला अभी जांच के घेरे में है.

ये भी पढ़ें - 'लेटर बम' को लेकर कांग्रेस ने ली चुटकी, कहा- बीजेपी में अंदरूनी अंसतोष चरम पर
Loading...

ये भी पढ़ें - सेब की बंपर पैदावार के बाद भी बागवान निराश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2019, 7:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...