Home /News /himachal-pradesh /

cm jairam condemned the udaipur kanhaiya lal murder case nodbk

CM जयराम ने की उदयपुर हत्याकांड की निंदा, कहा- कुछ लोग बर्बरता की सारी हदें कर रहे हैं पार

सीए जयराम ठाकुर ने कहा है कि यह हत्याकांड दिखाता है कि कैसे कुछ लोग बर्बरता की सारी हदें पार कर रहे हैं.

सीए जयराम ठाकुर ने कहा है कि यह हत्याकांड दिखाता है कि कैसे कुछ लोग बर्बरता की सारी हदें पार कर रहे हैं.

Himachal News: सीए जयराम ठाकुर ने कहा है कि यह हत्याकांड दिखाता है कि कैसे कुछ लोग बर्बरता की सारी हदें पार कर रहे हैं. साथ ही सीएम जयराम ने कहा कि वे राज्य की गहलोत सरकार से कहना चाहता हैं कि उनके (हत्यारों) के खिलाफ तत्काल और कड़ी कार्रवाई करें, ताकि पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके.

अधिक पढ़ें ...

    शिमला. राजस्थान के उदयपुर में हुई एक दर्जी की जघन्य हत्या के मामले में देशभर में लोगों के अंदर गुस्सा है. हर तरफ से हत्या आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है. इसी बीच हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उदयपुर हत्याकांड पर गहरी चिंता व्यक्त की है. उन्होंने इस घटना की निंदा करते हुए इस बर्बर बताया है. सीए जयराम ठाकुर ने कहा है कि यह हत्याकांड दिखाता है कि कैसे कुछ लोग बर्बरता की सारी हदें पार कर रहे हैं. साथ ही सीएम जयराम ने कहा कि वे राज्य की गहलोत सरकार से कहना चाहता हैं कि उनके (हत्यारों) के खिलाफ तत्काल और कड़ी कार्रवाई करें, ताकि पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके.

    बता दें कि उदयपुर में दो मुस्लिम युवकों ने मंगलवार को एक हिंदू युवक कन्हैया लाल की दिनदहाड़े निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी थी. आरोपियों ने हत्या के कबूलनामे का वीडियो भी बनाया जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अशोभनीय टिप्पणी की थी. परिजनों का कहना है कि युवक ने करीब 10 दिन पहले नूपुर शर्मा के सपोर्ट में पोस्ट किया था. इसके बाद से उसे धमकी मिल रही थी. उसने यह जानकारी पुलिस को भी दी थी लेकिन कोई गंभीरता नहीं दिखाई.

    कन्हैया लाल ने मौके पर दम तोड़ दिया
    दरअसल, दो बाइक सवार बदमाश कपड़े का नाप देने के बहाने दुकान में आए. फिर अचानक तलवार से सिर और गले पर ताबड़तोड़ वार कर दिए. इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हमले का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक युवक ने उसके गले पर धारदार हथियार से वार किए. हालांकि न्यूज18 वीडियो की पुष्टि नहीं करता. घटना दोपहर करीब ढाई बजे की थी. बाइक सवार दो बदमाश आए और ताबड़तोड़ वार कर दिए. एक के बाद एक आधा दर्जन वार करने से कन्हैया लाल ने मौके पर दम तोड़ दिया.

    Tags: CM Jairam Thakur, Himachal pradesh news, Shimla News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर