सीएम जयराम ने अरुण जेटली के निधन पर दुख जताया

Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 24, 2019, 10:57 PM IST
सीएम जयराम ने अरुण जेटली के निधन पर दुख जताया
सीएम जयराम ने कहा कि जब अरुण जेटली से कानूनी राय लेने की जरूरत पड़ती थी तब वे पूरा मार्गदर्शन किया करते थे.

पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर सीएम जयराम ठाकुर ने गहरा दुख जताया. उन्होंने कहा कि वे इससे बहुत ज्यादा आहत हैं कि पिछले एक-दो वर्ष में बीजेपी ने कई बड़े नेता खोए हैं.

  • Share this:
पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली (Arun Jaitley) के निधन पर सीएम जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) ने गहरा दुख जताया. उन्होंने कहा कि वे इससे बहुत ज्यादा आहत हैं कि पिछले एक-दो वर्ष में बीजेपी (BJP) ने कई बड़े नेता खोए हैं. न्यूज 18 हिमाचल से बातचीत में सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि अरुण जेटली का हिमाचल के प्रति भी योगदान रहा है. उन्होंने कहा कि जब उनसे कानूनी राय (Legal opinion) लेने की जरूरत पड़ती थी तब वे पूरा मार्गदर्शन किया करते थे. जेटली के निधन पर पूरे देश में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. अरुण जेटली का पार्थिव शरीर कल यानी रविवार को बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यालय पर 10 बजे लाया जाएगा. जेटली का अंतिम संस्कार राजधानी दिल्ली स्थित निगमबोध घाट पर किया जाएगा.

सीएम जयराम ने कहा कि हिमाचल के लोक उपक्रम एसजेवीएन को एनटीपीसी में विलय के मुद्दे पर अरूण जेटली का फोन आया था. सीएम ने कहा कि उन्होंने इस विलय से इंकार किया और कहा कि यह प्रदेश का बड़ा भावुक मुद्दा है, इसलिए डीस इन्वेस्टमेंट नहीं होनी चाहिए. सीएम ने कहा कि इस पर केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली राजी हो गए थे.

ये भी पढ़ें - उपचुनाव में बीजेपी नहीं उतारेगी बाहरी उम्मीदवार- सतपाल सत्ती

ये भी पढ़ें - यौन उत्पीड़न का आरोपी पिता पुलिस हिरासत में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 10:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...