सीएम जयराम ने कहा, रेप का आरोपी कितना भी पैसे वाला होगा...

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि आरोपी कितना भी पैसे वाला होगा, उसके दबाव में आने का सवाल ही पैदा नहीं होता.

Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 17, 2019, 6:16 PM IST
सीएम जयराम ने कहा, रेप का आरोपी कितना भी पैसे वाला होगा...
सीएम जयराम ठाकुर ने रेप के मामले में सख्ती बरतने की बात कही
Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 17, 2019, 6:16 PM IST
हमीरपुर में पांच वर्षीय नेपाली मूल की बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में सीएम जयराम ठाकुर ने निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है. विदेश दौरे से लौटे सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि पूरी घटना की निष्पक्ष जांच हो रही है. उन्होंने कहा कि आरोपी कितना भी पैसे वाला होगा, उसके दबाव में आने का सवाल ही पैदा नहीं होता. फिलहाल जांच चल रही है, इसलिए इस मामले में ज्यादा कहना उचित नहीं. हमीरपुर में 47 साल के दुकानदार पर पांच साल की बच्ची से रेप के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. बच्ची और उसका परिवार हमीरपुर जिला मुख्यालय में किराये के मकान में रहता है.

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला हुआ है दर्ज

प्रवासी परिवार मूलत: नेपाल से है. इस नेपाली परिवार की पांच वर्षीय बच्ची के साथ अधेड़ दूकानदार ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस मामले में एफआईआर दर्ज हो चुका है. यह घटना तीन दिन पुरानी है. गुरुवार को बच्ची ने पेट दर्द की शिकायत होने पर परिजनों को इस बारे में पूरी बात बताई. पुलिस ने शिकायत के आधार पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

दुकानदार बच्ची को टॉफी का लालच देता था

पुलिस के अनुसार, आरोपी की उम्र 47 साल है और जिला मुख्यालय के साथ लगते गांव का ही रहने वाला है, वह रोजाना बच्ची को टॉफी और चॉकलेट देता था. उसने पीड़ित को चॉकलेट देने के बहाने बुलाया और दुष्कर्म किया. बच्ची की रिहायश से कुछ ही दूरी पर ही आरोपी दुकान करता है. पुलिस ने पीड़ित के परिजनों के बयान कलमबद्ध किए हैं और पीड़ित का मेडिकल करवाया जाएगा.

यह भी पढ़ें: प्राइवेट स्कूलों से पैरेंट्स का मोहभंग, यहां बढ़े छात्र

पुलिस से बदतमीजी करनी अब पड़ेगी महंगी क्योंकि...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 17, 2019, 6:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...