लाइव टीवी

हिमाचल के CM जयराम और नेता विपक्ष मुकेश में ‘वर्ड वॉर’ फिर हुए आमने-सामने

G.S. Tomar | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 12, 2020, 1:31 PM IST
हिमाचल के CM जयराम और नेता विपक्ष मुकेश में ‘वर्ड वॉर’ फिर हुए आमने-सामने
कांग्रेस नेता मुकेश अग्निहोत्री और सीएम जयराम ठाकुर.

सीएम जयराम ठाकुर और नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री में चल रही जुबानी जंग नई बात नहीं हैं. वह बीते दो साल से लगातार एक दूसरे पर तीखे हमले करते रहते हैं.अक्सर एक दूसरे पर जनसभाओं में वार-पलटवार करते रहते हैं.

  • Share this:
शिमला. भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) को दिल्ली विधानसभा चुनाव-2020 (Delhi Assembly election-2020) में मिली करारी शिकस्त की खीझ प्रदेश के नेता एक दूसरे पर निकाल रहे हैं. दिल्ली चुनाव परिणामों पर शुरू हुई सीएम जयराम (CM Jairam Thakur) और नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) की बयानबाजी से प्रदेश का सियासी पारा चढ़ गया है.

यह बोले सीएम जयराम
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री को भाषा पर संयम रखने की नसीहत देते हुए चेताया कि नेता प्रतिपक्ष अनाप-श्नाप बयानबाजी से बाज आएं, नहीं तो कांग्रेस का हिमाचल में भी दिल्ली जैसा हाल हो जाएगा. सीएम जयराम ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के बयान पर कड़ी आपत्ति जताई और कहा कि प्रदेश की संस्कृति ऐसी भाषाशैली की नहीं रही है, जो नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री प्रयोग कर रहे हैं.

मुकेश ने किया पलटवार

सीएम का बयान आने के बाद नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने एक बयान जारी कर पलटवार करते हुए कहा कि सीएम जयराम ज्ञान न दें, अपनी भाषा पर ध्यान दें. नेता विपक्ष ने कहा, सीएम जिस भाषा में बोलेंगे, उसी भाषा में विपक्ष वापस जवाब देगा. साथ ही उन्होंने कहा कि सीएम धमकाऊ बातें ना करें, और विपक्षी नेताओं से अदब से पेश आएं.

दोनों नेताओं में जुबानी जंग
सीएम जयराम ठाकुर और नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री में चल रही जुबानी जंग नई बात नहीं हैं. वह बीते दो साल से लगातार एक दूसरे पर तीखे हमले करते रहते हैं.अक्सर एक दूसरे पर जनसभाओं में वार-पलटवार करते रहते हैं.ये भी पढ़ें: हिमाचल पुलिस के जवान ने महिला पुलिस कर्मी के इनरवियर पर लिखे अश्लील शब्द, FIR

SP दिवाकर इन एक्शन: डेढ़ साल में नशे का एक भी केस नहीं पकड़ा, SHO सस्पेंड

टीचर ने छात्रा से लैब में की छेड़छाड़, फेसबुक ID मांगी,‘तुम्हें पसंद करता हूं‘

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 1:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर