लाइव टीवी

CM जयराम दिल्ली चुनाव प्रचार में व्यस्त और राज्य की जनता त्रस्त- कांग्रेस

G.S. Tomar | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 3, 2020, 3:00 PM IST
CM जयराम दिल्ली चुनाव प्रचार में व्यस्त और राज्य की जनता त्रस्त- कांग्रेस
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि सरकार की अनदेखी से बुनियादी सुविधाओं को तरस रही प्रदेश की जनता.

राज्य सचिवालय (State Secretariat) से सरकार के नदारद रहने पर कांग्रेस (Congress) ने सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) पर तीखा हमला बोला है. दरअसल मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बीते एक सप्ताह से दिल्ली चुनाव (Delhi Election) प्रचार के दौरे पर हैं. सीएम के दिल्ली दौरे और मंत्रियों के सचिवालय में न बैठने पर राज्य सचिवालय में खामोशी का आलम है.

  • Share this:
शिमला. राज्य सचिवालय (State Secretariat) से सरकार के नदारद रहने पर कांग्रेस (Congress) ने सीएम जयराम (CM Jairam Thakur) पर तीखा हमला बोला है. दरअसल मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बीते एक सप्ताह से दिल्ली चुनाव (Delhi Election) प्रचार के दौरे पर हैं. सीएम के दिल्ली दौरे और मंत्रियों के सचिवालय में न बैठने पर राज्य सचिवालय में खामोशी का आलम है. सीएम के अलावा मंत्रियों के न बैठने से अधिकतर अधिकारियों की कुर्सियां भी खाली हैं. दूर-दराज के क्षेत्रों से सचिवालय आने वाले लोगों को मंत्रियों और अधिकारियों के न मिलने पर भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. राज्य सचिवालय में जन प्रतिनिधि और अधिकारियों के न मिलने से लोगों का काम प्रभावित हो रहा है और सचिवालय आए लोग यहां-वहां भटकने को मजबूर हैं.

'मुख्यमंत्री को प्रदेश की जनता की बजाए दिल्ली चुनाव की चिंता'

ऐसे में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर (Kuldeep Singh Rathore) ने कहा कि सीएम को प्रदेश की जनता की बजाए दिल्ली चुनाव की चिंता है. सीएम दिल्ली के प्रचार में व्यस्त हैं और मंत्रियों ने सचिवालय में बैठना ही बंद कर दिया है.

दिल्ली चुनाव का राज्य सचिवालय में दिख रहा असर.


कुलदीप राठौर ने कहा कि प्रदेश सचिवालय में खामोशी का आलम है. भारी बर्फबारी के चलते सैंकड़ों सड़कें बंद हैं. पानी और स्वास्थ्य की सुविधा से लोग वंचित हैं. ऐसे में सीएम दिल्ली चुनाव प्रचार में डटे हैं. प्रदेश की जनता की समस्याओं से सरकार का कोई सरोकार नहीं है.

ये भी पढ़ें - परीक्षाओं के चलते स्कूलों में उत्सवों पर रोक,सरकारी आदेश को नहीं मानी मंत्री

ये भी पढ़ें - कर्ज की बैसाखी पर जयराम सरकार, फिर लेगी 300 करोड़ का लोन 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 3:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर