लाइव टीवी

CM जयराम का शाहीन बाग को चैलेंज, हिमाचल में धरना देकर दिखाओ
Shimla News in Hindi

News18 Himachal Pradesh
Updated: February 5, 2020, 3:57 PM IST
CM जयराम का शाहीन बाग को चैलेंज, हिमाचल में धरना देकर दिखाओ
दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान सीएम जयराम ठाकुर.

CM Jairam Thakur In Delhi Election: सीएम जयराम ठाकुर ने प्रचार के दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी जमकर निशाना साधा और उन्हें खांसी वाला सीएम बताया.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) बीते एक पखवाड़े से दिल्ली (Delhi) में डेरा डाले हुए हैं. वह, दिल्ली में भाजपा के प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं. सीएम के साथ हिमाचल कैबिनेट के मंत्री भी दिल्ली विधानसभा चुनाव-2020 की जंग में डटे हुए हैं. चुनाव प्रचार के दौरान हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने दिल्ली के ही शाहीन बाग में चल रहे धरने को लेकर अहम बयान दिया है.

सीएम जयराम ठाकुर ने कभी आम आदमी पार्टी में रहे और मौजूदा समय में मॉडल टाउन विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कपिल मिश्रा के लिए वोट मांगे. इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने शाहीन बाग में धरना दे रहे लोगों को चैलेंज किया है कि अगर उनमें हिम्मत है तो वह हिमाचल में धरना देकर दिखाएं.

केजरीवाल को बताया खांसी वाला सीएम
सीएम जयराम ठाकुर ने प्रचार के दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी जमकर निशाना साधा और उन्हें खांसी वाला सीएम बताया. जयराम ठाकुर ने शाहीन बाग में CAA के खिलाफ चल रहे धरने के लिए अरविंद केजरीवाल को जिम्मेदार ठहराया. सीएम ने कहा कि केजरीवाल मुख्यमंत्री हैं, इसलिए शाहीन बाग में ऐसे हालात पैदा हुए हैं.

भाजपा प्रत्याशी कपिल मिश्रा के साथ सीएम जयराम ठाकुर.
भाजपा प्रत्याशी कपिल मिश्रा के साथ सीएम जयराम ठाकुर.


स्टार प्रचारक हैं सीएम
भाजपा के लिए हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर स्टार प्रचारक हैं. वोट अपील के दौरान जयराम ठाकुर ने केजरीवाल पर चुटकी लेते हुए कहा कि बाकी राज्यों के सीएम को लोग कम जानते हैं, लेकिन केजरीवाल को लोग तबसे जानते हैं, जबसे उन्हें खांसी शुरू हुई थी. जयराम ने कहा कि केजरीवाल ने खांसी का इलाज तो कर लिया है, लेकिन दिल्ली का हाल-बेहाल कर दिया. प्रचार के दौरान सीएम ने भाजपा की केंद्र सरकार की उपलब्धियों का जमकर बखान किया.हिमाचल में सरकार गायब
गौरतलब है कि दिल्ली में 8 फरवरी को चुनाव होना है. ऐसे में सीएम जयराम ठाकुर 6 फरवरी को दिल्ली से शिमला लौट सकते हैं. उधर, सूबे से सरकार के गायब होने पर कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं. कहा कि पूरी हिमाचल सरकार दिल्ली में डेरा डाले हुए है.

ये भी पढ़ें: Corona Virus: चीन और दूसरे प्रभावित देशों से घर लौटे 145 हिमाचली

हिमाचल में टीचर्स ट्रांसफर पॉलिसी अंजाम के करीब, कैबिनेट में लाने की तैयारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 3:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर