हिमाचल CM के डिप्टी सेक्रेटरी निकले Corona पॉजिटिव, मुख्यमंत्री होंगे क्वारंटाइन
Shimla News in Hindi

हिमाचल CM के डिप्टी सेक्रेटरी निकले Corona पॉजिटिव, मुख्यमंत्री होंगे क्वारंटाइन
हिमाचल प्रदेश के सीएम के डिप्टी सेक्रेटरी कोरोना पॉजिटिव निकले.

सीएम के डिप्टी सेक्रेटरी मंडी से आए कुछ भाजपा (BJP) नेताओं से मिले थे. इसके बाद उनमें भी COVID-19 संक्रमण के लक्षण पाए गए हैं. इसको देखते हुए सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) समेत अन्य अधिकारियों का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस (COVID-19) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ताजा मामला राजधानी शिमला से सामने आया है, जहां मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) के डिप्टी सेक्रेटरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सीएम कार्यालय के स्टाफ के कोरोना संक्रमित होने की खबर फैलते ही सचिवालय में हड़कंप मच गया है. डिप्टी सेक्रेटरी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब मुख्यमंत्री समेत कई अन्य नेताओं और अफसरों पर भी कोरोना का खतरा मंडराने लगा है. इसके मद्देनजर बताया गया है कि सीएम जयराम ठाकुर का भी कोरोना टेस्ट कराया जाएगा. मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) से सूचना दी गई है कि इस दौरान सीएम मिलने वालों से दूरी बनाए रखेंगे. साथ ही सीएम जयराम ठाकुर क्वारंटाइन होंगे.

कहा गया है कि सीएम के डिप्टी सेक्रेटरी मंडी से आए कुछ भाजपा (BJP) नेताओं से मिले थे. इसके बाद उनमें भी कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण पाए गए हैं. इसको देखते हुए सीएम समेत सचिवालय के अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा. आपको बता दें कि मंडी जिले में भाजपा के एक प्रवक्ता के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की सूचना आज ही सामने आई थी. वहीं बीजेपी का एक और पदाधिकारी भी संक्रमित पाया गया है.

मुख्यमंत्री के सभी कार्यक्रम रद्द
डिप्टी सेक्रेटरी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के आगामी सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं. बताया गया कि सीएम सचिवालय से अपने आवास के लिए रवाना हो गए हैं. सीएम अगले कुछ दिनों तक क्वारंटाइन रहेंगे. सीएम के अलावा मुख्यमंत्री कार्यालय में काम करने वाले अन्य अधिकारियों की भी जांच होगी. इधर, बताया गया कि मंडी के जिस भाजपा नेता के संपर्क में डिप्टी सेक्रेटरी आए हैं, वह शाला गांव के एक ड्राइवर की वजह से कोरोना पॉजिटिव हुए थे. दो दिन पहले उस ड्राइवर को जांच के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया था.
आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. बुधवार को इस महामारी से संक्रमित होने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर 1674 पर पहुंच गई है. प्रदेश में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 570 है, जबकि 1068 मरीज अब तक ठीक हो चुके हैं. वहीं वायरस के संक्रमण से अब तक राज्य में 10 लोगों की मौत हो चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading