लाइव टीवी

नड्डा के BJP अध्यक्ष बनने पर CM जयराम बोले-छोटे से हिमाचल के लिए बड़ी बात

News18 Himachal Pradesh
Updated: January 20, 2020, 5:16 PM IST
नड्डा के BJP अध्यक्ष बनने पर CM जयराम बोले-छोटे से हिमाचल के लिए बड़ी बात
दिल्ली में जेपी नड्डा को बधाई देते हुए सीएम जयराम ठाकुर.

CM Meets JP Nadda in Delhi: हिमाचल प्रदेश भाजपा के नवनिर्वाचित अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल, मंत्रिमण्डल के सदस्यों, सांसदों, विधायकों और भाजपा नेताओं ने भी जगत प्रकाश नड्डा को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर बधाई दी है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सीएम जय राम ठाकुर ने सोमवार को नई दिल्ली में जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) से मिलकर उन्हें भाजपा (BJP) का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर बधाई दीं. मुख्यमंत्री ने उनके सफल कार्यकाल की कामना करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश के लिए यह गर्व की बात की यहां के एक नेता ने पार्टी संगठन में सर्वोच्च पद पर स्थान ग्रहण किया है.

यह बोले सीएम जयराम ठाकुर
न्यूज18 से बातचीत में सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि छोटे से प्रदेश से इतने बड़े पद पर काबिज होना बड़ी बात है. हिमाचल की जनता उनके साथ हैं. वहीं, नड्डा के साथ काम करने की यादों पर सीएम ने कहा कि संगठन के कामकाज के दौरान उन्होंने नड्डा के साथ काम किया और इससे जुड़ी काफी यादें हैं. नड्डा के अध्यक्ष बनने पर प्रदेश के लिए कितना फायदा होने के सवाल पर सीएम ने कहा कि निश्चित तौर पर हिमाचल को फायदा मिलेगा और चुनौतियों के सवाल पर सीएम ने कहा कि नड्डा जी पार्टी को मजबूत करने में सफल होंगे.

जेपी नड्डा की ताजपोशी पर दिल्ली पहुंचे हिमाचल के नेता.
जेपी नड्डा की ताजपोशी पर दिल्ली पहुंचे हिमाचल के नेता.


ये भी पहुंचे थे दिल्ली
हिमाचल प्रदेश भाजपा के नवनिर्वाचित अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल, मंत्रिमण्डल के सदस्यों, सांसदों, विधायकों और भाजपा नेताओं ने भी जगत प्रकाश नड्डा को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर बधाई दी है. इसके अलावा, हिमाचल भर में नड्डा के अध्यक्ष बनने से जश्न का माहौल है.

ये भी पढ़ें: जब स्कूल के अपग्रेडेशन मुद्दे पर जेपी नड्डा ने किया आंदोलन और चलीं गोलियांजेपी नड्डा की ताजपोशी:धूमल से ‘सियासी’ तकरार ने राष्ट्रीय अध्यक्ष तक पहुंचाया!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 5:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर