• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • Himachal Politics: दिल्ली से शिमला लौटे CM जयराम, कैबिनेट में फेरबदल से किया इंकार

Himachal Politics: दिल्ली से शिमला लौटे CM जयराम, कैबिनेट में फेरबदल से किया इंकार

सीएम जयराम ठाकुर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि 25 दिन पहले ही यह दौरा तय हुआ था.

सीएम जयराम ठाकुर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि 25 दिन पहले ही यह दौरा तय हुआ था.

CM Jairam Thakur Returns to Shimla: दरअसल, रविवार को सीएम दिल्ली के पांच दिन के दौरे से लौटे थे. फिर मंगलवार को फिर से दिल्ली रवाना हुए. ऐसे में अटकलों का दौर शुरू हो गया कि सूबे के मुखिया को बदला जा रहा है. हालांकि, यह तमाम अटकलें शाम होते होते अटकलों तक ही सीमित रह गई. क्योंकि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. कांग्रेस ने भी मामले को लेकर कहा था कि हिमाचल के सीएम भी बदले जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

शिमला. हिमाचल प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर चल रही अटकलों के बीच सीएम जयराम ठाकुर दिल्ली से शिमला लौट आए हैं. वह दोपह बाद दिल्ली से शिमला के अनाडेल मैदान में लैंड हुए और शिमला के सीएम निवास ओक ओवर पहुंचे. यहां पर सीएम ने मीडिया के चुनिंदा सवालों के जवाब भी दिए.

सीएम जयराम ठाकुर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि 25 दिन पहले ही यह दौरा तय हुआ था. दिल्ली में संगठन की मीटिंग बुलाई गई थी. इस दौरान प्रदेश के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप, प्रदेश संगठन मंत्री के अलावा, प्रभारी और सहभारी मौजूद रहे. उन्होंने कहा कि मीटिंग के दौरान आने वाले उपचुनाव और 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई है. इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी चर्चा हुई है.

कैबिनेट फेरबदल पर क्या बोले सीएम
मीडिया के कैबिनेट में फेरबदल के सवाल पर सीएम जयराम ठाकुर ने मंद-मंद मुस्कुराते हुए कहा कि फिलहाल, कैबिनेट में कोई फेरबदल नहीं होगा. इस के बाद सीएम ने मीडिया का कोई सवाल नहीं लिया और मौके से चले गए.
अटकलों का दौर
दरअसल, रविवार को सीएम दिल्ली के पांच दिन के दौरे से लौटे थे. फिर मंगलवार को फिर से दिल्ली रवाना हुए. ऐसे में अटकलों का दौर शुरू हो गया कि सूबे के मुखिया को बदला जा रहा है. हालांकि, यह तमाम अटकलें शाम होते होते अटकलों तक ही सीमित रह गई. क्योंकि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. कांग्रेस ने भी मामले को लेकर कहा था कि हिमाचल के सीएम भी बदले जा रहे हैं.

दिल्ली में न्यूज18 से बातचीत
दिल्ली में न्यूज18 ने जब सीएम जयराम से सवाल पूछा कि अटकलें हैं कि जिस तरीके से गुजरात में नेतृत्व परिवर्तन हुआ, उस तरीके से हिमाचल में भी हो सकता है. इस पर उन्होंने कहा है कि मुझे इस बात की खुशी है कि आप हमारे आने और जाने की पूरी जानकारी रख रहे हैं. सीएम जयराम ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कोविड-19 मामलों में कमी आई है. इसी मुद्दे पर चर्चा करने के लिए दिल्ली आना हुआ है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि हमारे संगठन की बैठक तय हुई थी. इसलिए बातचीत करने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं. हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के डवलपमेंट के कई प्रोजेक्ट्स काफी तेज गति से आगे बढ़ रहे हैं. हमारे विपक्ष के लोग बहुत चिंतित हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज