कंगना को लेकर बोले CM जयराम- हमें राजनीति से कोई लेना-देना नहीं, सुरक्षा देना हमारा दायित्व
Shimla News in Hindi

कंगना को लेकर बोले CM जयराम- हमें राजनीति से कोई लेना-देना नहीं, सुरक्षा देना हमारा दायित्व
अभिनेत्री कंगना रनौत को केन्द्र के साथ-साथ हिमाचल सरकार ने भी सुरक्षा मुहैया कराई है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के संबंध में जब हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमें राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है. कंगना हिमाचल की बेटी है, इसलिए उनको सुरक्षा देना हमारा दायित्व है.

  • Share this:
शिमला. शिवसेना नेता (Shivsena Leader) की धमकी को देखते हुए केन्द्र और हिमाचल सरकार ने अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को सुरक्षा प्रदान कर दी है. इस बीच शिवसेना ने कंगना के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का केस दर्ज करवा दिया है. इस संबंध में जब हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि राजनीति से हमें कोई लेना-देना नहीं है. किसने क्या किया इस पर भी मुझे कुछ नहीं कहना है. लेकिन कंगना हिमाचल की बेटी है. उन्होंने देश में हिमाचल का नाम रौशन किया है. ऐसी परिस्थिति में जब उन्हें सुरक्षा की जरूरत थी तो हमने दी. कंगना के परिवार को भी सुरक्षा दी है. यह हमारा दायित्व बनता है.

शिवसेना नेता और कंगना में ट्विटर वार 

गौरतलब है कि कंगना रनौत ने बॉलीवुड में ड्रग्स के चलन और भाई-भतीजावाद के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. इसको लेकर ट्विटर वार भी चला. जिसमें शिवसेना भी बाद में कूद पड़ी. अब कंगना बनाम शिवसेना की लड़ाई जारी है. कंगना को शिवसेना के नेताओं ने मुंबई न आने की धमकी दे डाली थी, जिस पर कंगना ने कह डाला कि महाराष्ट्र से पीओके वाली फिलिंग आ रही है. बहरहाल इसी पीओके मामले पर शिवसेना ने अभिनेत्री पर राष्ट्रद्रोह का केस दर्ज करा दिया है.




मुंबई के लिए निकलीं कंगना 

इस सबके बीच कंगना मंगलवार को मनाली स्थित आवास से मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं. कंगना मनाली से सड़क मार्ग से चंडीगढ़ के लिए निकलीं. वहां से फ्लाइट के जरिये मुंबई रवाना होंगी. घर से निकलने के बाद कंगना ने मीडिया कर्मियों के सवालों पर ज्यादा कुछ नहीं कहा. हालांकि संजय राउत के बयान पर कंगना ने सिर्फ इतना ही कहा कि वो उन पर टिप्पणी नहीं करना चाहती हैं. फिलहाल वो मुंबई घूमने जा रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज