CM के सुरक्षा अधिकारी का फेसबुक अकाउंट हैक, लिखा ‘I Love U Pakistan’

News18 Himachal Pradesh
Updated: August 21, 2019, 2:49 PM IST
CM के सुरक्षा अधिकारी का फेसबुक अकाउंट हैक, लिखा ‘I Love U Pakistan’
सीएम के सुरक्षा अधिकारी की फेसबुक आईडी हैक.

तवेंद्र ठाकुर ने इस बारे में साइबर (Cyber) पुलिस थाना शिमला (Shimla Police) को शिकायत दी है. इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारी सीएम के विधानसभा क्षेत्र सिराज के रहने वाले है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सुरक्षा में तैनात एक अधिकारी का फेसबुक अकांउट हैक किया गया है. इस साइबर हमले के बाद उनके अकाउंट से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणियां की गई हैं. साथ ही देश के खिलाफ भी बातें भी लिखी गई हैं. साइबर पुलिस को इसकी शिकायत दी गई है. एक पोस्ट ऊर्दू में भी की गई है.

जानकारी के अनुसार, सीएम जयराम ठाकुर के पीएसओ तवेंद्र ठाकुर का फेसबुक अकाउंट हैक किया गया. हैकर्स ने देश के खिलाफ टिप्पणियां करते हुए पाकिस्तान के जिंदाबाद के पोस्ट किए हैं. तवेंद्र ठाकुर ने इस बारे में साइबर पुलिस थाना शिमला को शिकायत दी है. इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारी सीएम के विधानसभा क्षेत्र सिराज के रहने वाले है.

ये बोले सीएम
विधासभा सेशन के बाद सीएम जयराम ठाकुर ने बताया कि इसकी जानकारी उन्हें मिली है. उन्होंने बताया कि इसके पीछे कौन है, जांच के बाद ही इसका पता चल पाएगा. अधिकारी का फेसबुक अकाउंट हैक करने से पुलिस भी सकते में है. पुलिस यह जांच कर रही है कि किस आईपी से इसे हैक किया गया. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर इसकी तफ्तीश कर रही है.

ये भी पढ़ें: कौन हैं ‘सिंघम’ SP दिवाकर,जिनके नाम पर मंचा है सियासी हंगामा

सुंदरनगर: 24 घंटे में चिट्टे का तीसरा मामला, 2 युवक गिरफ्तार

स्पीति से फिल्म अभिनेत्री समेत 127 टूरिस्ट किए गए रेस्क्यू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 2:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...