नवनियुक्त राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय का सीएम जयराम ने किया स्वागत, कहा- उनके अनुभव का मिलेगा फायदा

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि बंडारू दत्तात्रेय भाजपा के वरिष्ठ नेता रहे हैं और कई पदों पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे में उनके अनुभव और वरिष्ठता से बहुत कुछ सीखने का मौका मिलेगा.

G.S. Tomar | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 10, 2019, 8:01 PM IST
नवनियुक्त राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय का सीएम जयराम ने किया स्वागत, कहा- उनके अनुभव का मिलेगा फायदा
शिमला पहुंचने पर नवनियुक्त राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय का स्वागत करते हुए सीएम जयराम ठाकुर
G.S. Tomar
G.S. Tomar | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 10, 2019, 8:01 PM IST
शिमला. हिमाचल प्रदेश के 27वें राज्यपाल (Governor) के तौर पर शपथ (Oath Ceremony) लेने जा रहे नवनियुक्त राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय (Bandaru Dattatreya) आज शिमला पहुंचे. राजभवन पहुंचने पर उनके स्वागत के लिए प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur), शिक्षा मंत्री (Education Minister) सुरेश भारद्धाज (Suresh Bhardwaj), चीफ सेक्रेटरी (Cheif Seceratary) श्रीकांत बाल्दी (Srikany Baldi), डीजीपी (DGP) एस.आर.मरडी (S R Mardi) सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे.

11 बजे राजभवन के दरबार हॉल में पद और गोपनीयता की शपथ लेंगे

राज्य के नवनियुक्त राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय बुधवार यानि 11 सितंबर की सुबह 11 बजे राजभवन के दरबार हॉल में पद और गोपनीयता की शपथ लेंगे. हाईकोर्ट के सीजे (Chief Justice of HC) वी.रामा सुब्रमण्यम (V. Rama Subramanyam) नए राज्यपाल को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे. शपथ समारोह में सीएम जयराम ठाकुर सहित कैबिनेट के मंत्री, राज्य के शीर्ष अधिकारी और विपक्ष के कई नेता शिरकत करेंगे.

प्रदेश को नए राज्यपाल के अनुभव का मिलेगा फायदा: सीएम जयराम ठाकुर

बंडारू दत्तात्रेय हिमाचल के पूर्व राज्यपाल कालराज मिश्र (Kalraj Mishra) का स्थान लेंगे. कलराज मिश्र को राज्यस्थान का राज्यपाल बनाया गया है.

Bandaru Dattatreya-बंडारू दत्तात्रेय
बंडारू दत्तात्रेय बुधवार यानि 11 सितंबर की सुबह 11 बजे राजभवन के दरबार हॉल में पद और गोपनीयता की शपथ लेंगे.


सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि बंडारू दत्तात्रेय भाजपा के वरिष्ठ नेता रहे हैं और कई पदों पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे में उनके अनुभव और वरिष्ठता से बहुत कुछ सीखने का मौका मिलेगा. सीएम ने कहा कि नए राज्यपाल का शिमला पहुंचने पर प्रदेश की ओर से हम उनका स्वागत करते हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें:  अंब कालेज के क्लासरूम में दो युवतियों की लड़ाई का VIDEO वायरल, जड़े थप्पड़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 7:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...