लाइव टीवी

हिमाचल उपचुनाव: फिर प्रचार की कमान संभालेंगे CM जयराम, बोले-मिलेगी जीत

Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 10, 2019, 6:27 PM IST
हिमाचल उपचुनाव: फिर प्रचार की कमान संभालेंगे CM जयराम, बोले-मिलेगी जीत
सीएम जयराम ठाकुर. (FILE PHOTO)

By-election in Himachal: कांग्रेस की ओर से सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के लगाए जा रहे आरोपों पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि यह वो गीत है, जो हमेशा विपक्ष की ओर से गाया जाता है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल (Himachal Pradesh) में दो विधानसभा क्षेत्रों में हो रहे उपचुनाव (By Election) को लेकर सियासी माहौल और गरमाने वाला है. कांग्रेस-बीजेपी ने धर्मशाला (Dharamshala) और पच्छाद (Pacchad) में पूरी ताकत झोंक दी है, वहीं, सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) शुक्रवार से चुनावी प्रचार की कमान संभालने वाले हैं. सीएम शुक्रवार से दो दिनों तक धर्मशाला में डेरा डालने वाले हैं. इसके बाद पच्छाद विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करेंगे.

विपक्ष के आरोपों पर यह बोले सीएम
सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि इन दोनों सीटों पर बीजेपी मेहनत कर जीत दर्ज करेगी. कांग्रेस की ओर से सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के लगाए जा रहे आरोपों पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि यह वो गीत है, जो हमेशा विपक्ष की ओर से गाया जाता है. दूसरी ओर शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज (Suresh Bhardwaj) भी पच्छाद में चुनाव प्रचार के लिए निकले. सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के आरोपों पर कांग्रेस को घेरते हुए शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस की हालत खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे जैसी हो गई है. कांग्रेस देश में भी और हिमाचल में भी आपस में लड़ रही है. उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगाया कि वे पच्छाद में ऑनगोइंग वर्क को रोकने का प्रयास कर रहे हैं. ड्रामेबाजी कर काम को रोकने की कोशिश की जा रही है.

कांग्रेस के आरोप गलत: सुरेश

सुरेश भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस खुद हमेशा चुनाव के वक्त पानी की पाइपों को लेकर आ जाती थी और फिर चुनाव होते ही उन्हें उठा देती थी. ऐसे में जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वो पूरी तरह से गलत हैं. दयाल प्यारी को लेकर भारद्वाज ने कहा कि उन्हें बीजेपी की वजह से तीन बार जिला परिषद सदस्य और एक बार जिला परिषद अध्यक्ष बनने का मौका मिला है और वह पहले नामांकन वापस लेने के लिए भी राजी हो गईं थी.

ये भी पढ़ें: बिना तलाक कर ली दूसरी शादी, पति ने भरी बारात में पहली पत्नी और बेटे को पीटा

हिमाचल उपचुनाव: धर्मशाला से भाजपा ने 7, कांग्रेस ने 5 बार मारा है मैदान
Loading...

'CM बना तो लोगों ने टिप्पणी की यह चलेगा या नहीं, अब उन्हें जबाव मिल गया'

बिना हाथों के NEET परीक्षा पास की, नहीं मिली एडमिशन, अब HC में उठेगा मामला

PHOTOS: हिमाचल के डलहौजी सहित चंबा में भारी ओलावृष्टि, पहाड़-सड़कें हुईं सफेद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 4:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...