Home /News /himachal-pradesh /

युकां प्रदेशाध्यक्ष विक्रमादित्य ने दी भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष को ये नसीयत

युकां प्रदेशाध्यक्ष विक्रमादित्य ने दी भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष को ये नसीयत

Vikramaditya Singh

Vikramaditya Singh

भाजपा अध्यक्ष के बेटे जय शाह की कंपनी को लेकर हुए खुलासे के बाद युकां के प्रदेशाध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को कुछ ऐसी ही नसीयत दी. साथ ही अमित शाह को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा भी मांगा है.

    जिन लोगों के घर शीशे के हों-उन्हें दुसरों के घरों में पत्थर नहीं फैंकना चाहिए. कुछ ऐसा ही कहना है युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और सीएम वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह का.

    दरअसल, भाजपा अध्यक्ष के बेटे जय शाह की कंपनी को लेकर हुए खुलासे के बाद युकां के प्रदेशाध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को कुछ ऐसी ही नसीयत दी. साथ ही अमित शाह को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा भी मांगा है.

    विक्रमादित्य सिंह ने अमित शाह के कांगड़ा रैली में दिए उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें अमित शाह ने प्रदेश की सरकार और सीएम के जमानत पर चलने की बात कही थी.

    विक्रमादित्य सिंह ने आरोप लगाया कि नोटबंदी का सबसे ज्यादा फायदा अमित शाह के परिवार को हुआ है. उन्होंने कहा कि जय शाह की कंपनी की आय एक साल में 16 हजार गुना बढ़ी है, जो अपने आप में हैरान करने वाली बात है.

    गुजरात में नियमों को ताक पर रखकर बैंकों से जो लॉन मिले हैं, वह दर्शाता है कि कंपनी का फायदा पंहुचाने का प्रयास किया गया है. ऐसे में जांच होनी चाहिए.

    विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि इलेक्ट्रोनिक मीडिया भी केंद्र सरकार के दबाव में जीने को मजूबर है. मीडिया ने जय शाह की खबर को प्राथमिकता से नहीं दिखाया. विक्रमादित्य सिंह आग्रह किया कि ऐसे घोटालों को प्राथमिकता के साथ दिखाना चाहिए. जिससे आम जनता को सच का पता चल सके.

    बता दें कि विक्रमादित्य ने आज विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के टिकट पर आवेदन भी किया है.

    Tags: Himachal pradesh, Youth congress

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर