अपना शहर चुनें

States

नोटबंदी और जीएसटी ने लोगों की कमर तोड़ दी है : सीएम

सीएम वीरभद्र सिंह.
सीएम वीरभद्र सिंह.

सीएम ने कहा कि विकास में आज हिमाचल की तुलना देश के बड़े राज्यों से की जा रही है. भाजपा पर भ्रम फैलाने का आरोप लगाते हुए सीएम ने कहा कि भाजपाई गलत आंकड़े पेश कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2017, 1:28 PM IST
  • Share this:
हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां जोरों पर हैं. भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज नेता चुनाव प्रचार में डटे हुए हैं. सीएम ने रोहडू में चुनावी रैली में कहा कि नरेंद्र मोदी की नीतियों से देश में आर्थिक संकट खड़ा हो गया है.

इनसे आम जनता परेशान है. नोटबंदी के बाद जीएसटी ने लोगों की कमर तोड़ दी है. रोहड़ू के रामलीला मैदान में जनसभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने पांच वर्षों में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं. हजारों लोगों को रोजगार दिया है.

विकास में आज हिमाचल की तुलना देश के बड़े राज्यों से की जा रही है. भाजपा पर भ्रम फैलाने का आरोप लगाते हुए सीएम ने कहा कि भाजपाई गलत आंकड़े पेश कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं.



कांग्रेस फिर से सत्ता में लौटेगी. उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से एकजुट होने का आह्वान किया. इस दौरान उन्होंने रोहड़ू की जनता से कांग्रेस प्रत्याशी मोहन लाल ब्राक्टा के लिए वोट मांगे. मुख्यमंत्री ने जुब्बल-कोटखाई विधानसभा क्षेत्र के टिक्कर और बाघी में भी जनसभाएं की. शुक्रवार को सिंह नाहन के रेणुका जी में रैली कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज