कंगना पर अभद्र टिप्पणी पर संजय राउत के खिलाफ शिमला पुलिस से शिकायत
Shimla News in Hindi

कंगना पर अभद्र टिप्पणी पर संजय राउत के खिलाफ शिमला पुलिस से शिकायत
भाजपा ने शिवसेना के खिलाफ खोला मोर्चा

संजय राउत (Sanjay Raut) और शिवसेना (Shivsena) के खिलाफ भाजपा ने कड़ी कार्रवाई की मांग की है

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 13, 2020, 11:32 AM IST
  • Share this:
शिमला. अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने वालों के खिलाफ प्रदेश भाजपा ने मोर्चा खोल दिया है. शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) द्वारा कंगना रनौत के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर प्रदेश भाजपा ने एफआईआर दर्ज करवाने की मांग की है. शनिवार को भाजपा नेत्री पायल वैद्य और भाजपा आईटी सेल के संयोजक चेतन बरागटा ने एसपी शिमला मोहित चावला को दस्तावेज सौंपकर एफआईआर दर्ज करवाने की मांग की है.

भाजपा नेता ने शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर कड़ा ऐतराज जताया है. भाजपा नेता चेतन बरागटा ने कहा कि इन दिनों मुंबई में चल रहे विवाद को लेकर संजय राउत ने जो अभद्र भाषा का प्रयोग प्रदेश की बेटी कंगना रनौत के खिलाफ किया है उस पर एफआईआर दर्ज हो.

हिमाचल की बेटी के खिलाफ पूरी महाराष्ट्र सरकार: BJP



उन्होंने कहा कि शिवसेना नेता ने कंगना रनौत के खिलाफ हरामखोर जैसे अभद्र शब्द का प्रयोग किया है जिसके खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है और साथ ही संजय राउत और शिवसेना के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से मुंबई में एक हिमाचल की बेटी के खिलाफ पूरी सरकार और शिवसेना काम कर रही है वह निंदनीय है.उन्होंने कहा कि शिवसेना के काले कारनामों के खिलाफ आज पूरा देश खड़ा हुआ है जो एक दिन बेनकाब होकर रहेगा.
महिला आयोग ने कंगना रनौत के मामले को लेकर NCW को पत्र लिखा

वहीं हिमाचल प्रदेश महिला आयोग ने राष्ट्रीय महिला आयोग को गुरुवार को एक पत्र लिख कर अनुरोध किया कि वह बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के उत्पीड़न का मुद्दा उचित प्राधिकारियों के समक्ष उठाए. शिवसेना के नियंत्रण वाली बृहन्मुंबई महानगरपालिका 33 वर्षीय एक्ट्रेस के मुंबई स्थित बंगले में हुए कथित अवैध बदलावों को तोड़ दिया है. एनसीडब्ल्यू को लिखे पत्र में प्रदेश महिला आयोग के सदस्य सचिव संदीप नेगी ने कहा कि उन्होंने बीएमसी, मुंबई पुलिस और राजनीतिक नेताओं द्वारा रनौत के उत्पीड़न की घटनाओं पर मीडिया में आई खबरों का स्वतः संज्ञान लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज