लाइव टीवी

MLA के अपमान पर बिफरी कांग्रेस, कहा-CM ने नहीं मांगी माफी तो काले झंडों से होगा स्वागत

News18 Himachal Pradesh
Updated: November 12, 2019, 6:38 PM IST
MLA के अपमान पर बिफरी कांग्रेस, कहा-CM ने नहीं मांगी माफी तो काले झंडों से होगा स्वागत
विधायक नंदलाल के अपमान को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसडीएम कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया.

अंतराष्ट्रीय लवी मेले (International Lavi Fair) की पहली सांस्कृतिक संध्या में विधायक नंदलाल (Mla Nand Lal) को सम्मान नहीं दिए जाने पर ब्लॉक कांग्रेस (Congress) रामपुर ने कड़ा विरोध जताया है. दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ता प्रशासन के खिलाफ नारे लगाते हुए एसडीएम कार्यालय में आ धमके.

  • Share this:
शिमला. अंतरराष्ट्रीय लवी मेले (International Lavi Fair) की पहली सांस्कृतिक संध्या में स्थानीय विधायक नंदलाल (Mla Nandlal) को सम्मान नहीं दिए जाने पर ब्लॉक कांग्रेस (Congress) रामपुर ने कड़ा विरोध जताया है. ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष साहिब सिंह मेहता की अगुवाई में एक प्रतिनिधि मंडल एसडीएम से मिला है. इस प्रतिनिधिमंडल दल में करीब 60-70 लोग शामिल थे. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रशासन की इस अनदेखी पर अपना विरोध दर्ज करवाया. दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ता प्रशासन के खिलाफ नारे लगाते हुए एसडीएम कार्यालय में आ धमके.

'प्रजातंत्र का हनन कांग्रेसी नहीं करेंगे बर्दाश्त'

कांग्रेसियों का आरोप है कि किसी भी कार्यक्रम के दौरान प्रशासन मंच पर ऐसे चेहरों को तवज्जो देता है, जिनका कोई भी वजूद नहीं है. लोगों का कहना है कि कुछ स्वार्थी किस्म के भाजपा नेताओं के कहने पर विधायक को मंच पर तो बिठाया, लेकिन सम्मानित नहीं किया गया. यह प्रजातंत्र का हनन है जिसे कांग्रेस कदापि सहन नहीं करेगी.

Congres
रामपुर बुशहर ब्लॉक के कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष साहिब सिंह मेहता का कहना है कि एसडीएम अपने इस कृत्य के लिए विधायक से सार्वजनिक रूप से माफी मांगे.


14 नवंबर को सीएम जयराम पहुंचेंगे लवी मेला

रामपुर बुशहर ब्लॉक के कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष साहिब सिंह मेहता का कहना है कि एसडीएम अपने इस कृत्य के लिए विधायक से सार्वजनिक रूप से माफी मांगे. कांग्रेस अध्यक्ष ने स्पष्ट चेतावनी दी कि यदि एसडीएम सार्वजनिक रूप से अपनी भूल के लिए विधायक से क्षमा याचना नहीं करते तो आगामी 14 नवंबर को अंतरर्राष्ट्रीय लवी मेले के समापन पर प्रस्तावित मुख्यमंत्री के दौरे के दौरान ब्लॉक कांग्रेस उनका स्वागत काले झंडे से करेगी.

(रामपुर बुशहर से आत्मा सिंह की रिपोर्ट)
Loading...

यह भी पढ़ें:  VIDEO: रोहतांग मार्ग पर बढ़ी फिसलन, जरा सी चूक से हो सकता है बड़ा हादसा

पेड़ से लटका मिला विवाहिता का निर्वस्‍त्र शव, पति और सास-ससुर गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 6:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...