अनुराग ठाकुर के 'नशे के कारोबार' बयान पर कांग्रेस प्रत्याशी का जवाब, ‘बोलने से पहले अपनी चारपाई के नीचे झाड़ू मारें’
Shimla News in Hindi

अनुराग ठाकुर के 'नशे के कारोबार' बयान पर कांग्रेस प्रत्याशी का जवाब, ‘बोलने से पहले अपनी चारपाई के नीचे झाड़ू मारें’
हमीरपुर से कांग्रेस प्रत्याशी राम लाल ठाकुर और भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर.

रामलाल ठाकुर ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार की घोषणा पर टिप्पणी न करें, क्योंकि बीजेपी की तरह कांग्रेस के कई चूल्हे नहीं है, बल्कि एक ही चूल्हा है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश की हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है. प्रचार अभियान के तहत पहली बार हमीरपुर पहुंचने पर रामलाल ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. इस दौरान भोटा कस्बे में पहुंचे रामलाल ठाकुर का कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया और रामलाल ठाकुर ने भोटा शिव मंदिर में माथा टेक कर आशीर्वाद लिया.

सांसद अनुराग ठाकुर को कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने नसीहत देते हुए कहा कि हद में रहकर बयानबाजी करें, क्योंकि झूठ बोलकर किसी का भला नहीं होता है. उन्होंने कहा कि नशे का कारोबार कब बढ़ा, इसका सभी को पता है. अनुराग ठाकुर बिना खेले ही हिमाचल की टीम के कैप्टन कैसे बने? एचपीसीए के अध्यक्ष के साथ क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के चेयरमैनशिप से किसने उन्हें निकाला? यह जनता को बताएं. रामलाल ठाकुर ने कहा कि इस बार मुकाबला रामलाल ठाकुर और पूर्व सीएम धूमल के बेटे के बीच में है और अब लोग जानते है कि कौन कैसा है इसलिए अनुराग बोलने से पहले अपनी चारपाई के नीचे झाड़ू मार कर बोलें.

कांग्रेस का एक ही दूल्हा
रामलाल ठाकुर ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार की घोषणा पर टिप्पणी न करें, क्योंकि बीजेपी की तरह कांग्रेस के कई चूल्हे नहीं है, बल्कि एक ही चूल्हा है. बीजेपी के मैनीफेस्टो पर रामलाल ठाकुर ने कहा कि बीजेपी ने कई चुनाव राम मंदिर मुददे पर लड़े है. धारा-370, 35-ए को लेकर भी बीजेपी ने हमेशा लोगों को गुमराह किया है. ठाकुर ने कहा कि बीजेपी का चुनावी घोषणा पत्र बहुत बड़ा छलावा है, क्योंकि पिछली बार के वायदों को भी मोदी ने पूरा नहीं किया है.
हमारे मसले पर भाजपा को टिप्पणी का अधिकार नहीं


कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार की घोषणा पर बीजेपी पार्टी को खुश होना चाहिए. रामलाल ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का उम्मीदवार के चयन का आंतरिक फैसला था. लेकिन इस पर बीजेपी को टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है. उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस में केवल मात्र एक ही चूल्हा है बीजेपी की तरह नहीं कई चूल्हे हैं. रामलाल ठाकुर ने कहा कि अनुराग ठाकुर को सुप्रीम कोर्ट में माफीनामा देकर बोर्ड से बाहर होना पड़ा, इससे प्रदेश की नाक कटी है.

ये भी पढ़ें : मंडी सीट: कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा के लिए प्रचार करेंगे पूर्व CM वीरभद्र सिंह

बाइक सवारों ने महिला की चैन छीनी, पुलिस ने 11 दिन बाद दर्ज की FIR

सुर्खियां: इसी माह खुलेगी रोहतांग टनल, मंत्री अनिल शर्मा पर बढ़ा इस्तीफे का दवाब

हिमाचल के पूर्व CM वीरभद्र सिंह के आवास पर पड़ सकता है CBI-IT विभाग का छापा

PHOTOS: धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में कपिल देव ने ‘गली ब्वॉय’ को बताया कैसे मारते हैं ‘नटराज शॉट’

VIDEO: चंबा के इस प्राइमरी स्कूल में एक कमरा और एक ही टीचर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading