Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: कांग्रेस ने CM की तुलना अली बाबा से की, कहा- 40 चोरों के साथ मिलकर लूट रहे प्रदेश

हिमाचल: कांग्रेस ने CM की तुलना अली बाबा से की, कहा- 40 चोरों के साथ मिलकर लूट रहे प्रदेश

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस हाल के उपचुनावों में मिली जीत से काफी उत्साहित है.

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस हाल के उपचुनावों में मिली जीत से काफी उत्साहित है.

Congress Jan Jagran Abhiyaan in Kangra: कांग्रेस के जन जागरण अभियान में पूर्व राज्यसभा सांसद विप्लव ठाकुर फ्रेम से बाहर ही रहीं. हालांकि मंच से उनके न आने का कारण किसी परिवारिक सदस्य के बीमार होने का बताया गया. लेकिन सियासी गलियारों में बातें कुछ ओर ही हैं. ज्वालामुखी में पूर्व विधायक संजय रत्न ने जनजागरण अभियान शुरू किया, लेकिन बात कांगड़ा के एकजुट होने की करते रहे. ज्वालामुखी में कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कई बाण छोड़े. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री केवल अपने ही क्षेत्र के विकास तक सीमित हैं और कांगड़ा को दरकिनार करके उन्हें उपचुनावों में करारी हार से जनता ने जवाब दे दिया है. प्रदेश में हुई करारी हार का मंथन भाजपा कर रही है उसमें केवल जहर ही निकलेगा. मुख्यमंत्री अलीबाबा हैं और उनके 40 चोर मिलकर प्रदेश को लूट रहे हैं. रेत माफिया, वन माफिया हर जगह माफिया है.

अधिक पढ़ें ...

    ब्रजेश्वर साकी

    देहरा (कांगड़ा). हिमाचल प्रदेश के ज्वालामुखी में कांग्रेस के जनजागरण अभियान के बहाने दिग्गज कांग्रेसी नेता एक मंच पर जुटे. यहां पर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने आक्रामक तेवर दिखाए. वह CM जयराम ठाकुर व बीजेपी संगठन मंत्री पर जमकर बरसे. मुकेश अग्निहोत्री ने यहां तक कह दिया कि अब हार का मंथन करके कुछ नहीं होगा. इस मंथन में सिर्फ जहर ही निकलेगा. मुकेश ने सीएम की तुलना अली बाबा से भी कर दी. बोले सीएम अली बाबा हैं और 40 चोर साथ मिलकर प्रदेश को लूटने में लगे हैं. प्रदेश में वन माफिया, भू माफिया, खनन माफिया सक्रिय हैं.

    मुकेश यहां भी पीछे नहीं हटे, बोले सीएम जयराम ठाकुर अब क्षेत्रवाद की राजनीति कर रहे हैं. पहले सीएम मुझे हटाने की बात करते थे. अब वो खुद को न हटाने की बात करते हैं. वहीं मुकेश ने बीजेपी के संगठन मंत्री पर भी जमकर हमला बोला. मुकेश बोले एक सरकारी एपीआरओ को सरेआम पवन राणा धमकी दे रहे हैं. यह भी लिख रहे हैं कि तुझे सिफारिश से नौकरी मिली है और कमेंट में उसे कुत्ता भी लिख रहे हैं.

    संजय रतन को 2022 में जिताने का संकल्प लिया

    विधानसभा क्षेत्र ज्वालामुखी में जन जागरण अभियान के बहाने कांगड़ा के कांग्रेसी एक मंच से इकट्ठा होकर एकजुटता का संदेश देने के लिए ज्वालामुखी हल्के में जुटे. सैकड़ों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में संजय रतन को 2022 में जिताने का संकल्प भी सभी वक्ताओं ने दिलवाया मौका था.

    कांग्रेस के प्रदेश व्यापी अभियान जन जागरण को कामयाब बनाने का ज्वालामुखी विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व विधायक संजय रतन इस कार्यक्रम के सूत्रधार रहे. जहां पर प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर, नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, अजय महाजन, सुधीर शर्मा, जगजीवन पाल, केवल सिंह पठानिया, चौधरी चंद्र कुमार, दीपक शर्मा, सुरेंद्र मनकोटिया व अन्य मौजूद रहे. लेकिन पूर्व राज्यसभा सांसद विप्लव ठाकुर फ्रेम से बाहर ही रहीं. हालांकि मंच से उनके न आने का कारण किसी परिवारिक सदस्य के बीमार होने का बताया गया. लेकिन सियासी गलियारों में बातें कुछ ओर ही हैं.

    मुख्यमंत्री क्षेत्रवाद की राजनीति कर रहे

    मुकेश ज्वालामुखी में कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कई बाण छोड़े. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री केवल अपने ही क्षेत्र के विकास तक सीमित हैं और कांगड़ा को दरकिनार करके उन्हें उपचुनावों में करारी हार से जनता ने जवाब दे दिया है. प्रदेश में हुई करारी हार का मंथन भाजपा कर रही है उसमें केवल जहर ही निकलेगा. मुख्यमंत्री अलीबाबा हैं और उनके 40 चोर मिलकर प्रदेश को लूट रहे हैं. रेत माफिया, वन  माफिया हर जगह माफिया है.

    कार्यकर्ता मिलकर जीतेंगे 2022 का चुनाव

    हिमाचल प्रदेश के उप चुनावों में जहां प्रदेश में कॉन्ग्रेस को अप्रत्याशित जीत मिली है. इस जीत से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश का संचार हुआ है. यह बात वरिष्ठ प्रवक्ता वह पूर्व कांग्रेस विधायक संजय रतन ने कहीं 2022 के चुनावों में जो गलतियां पिछले चुनाव में दोहराई गई थी. उनमें सुधार किया जाएगा और ज्वालामुखी का कार्यकर्ता एकजुट होकर के विकास के मुद्दे पर जन जन तक कांग्रेस द्वारा करवाए गए ज्वालामुखी में अभूतपूर्व विकास को पहुंचाएगा.

    Tags: CM Jairam Thakur, Himachal Congress, Shimla News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर