होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /गांधी परिवार से अध्यक्ष पद के सवाल पर क्या बोले G-23 ग्रुप के नेता और कांग्रेस के पूर्व मंत्री आनंद शर्मा?

गांधी परिवार से अध्यक्ष पद के सवाल पर क्या बोले G-23 ग्रुप के नेता और कांग्रेस के पूर्व मंत्री आनंद शर्मा?

आनंद शर्मा शिमला जिले के कुमारसैन से संबंध रखते हैं. साल 1982 में उन्होंने यहां हिमाचल में इकलौता विधानसभा चुनाव लड़ा और हारा था.

आनंद शर्मा शिमला जिले के कुमारसैन से संबंध रखते हैं. साल 1982 में उन्होंने यहां हिमाचल में इकलौता विधानसभा चुनाव लड़ा और हारा था.

Congress Leader Anand Sharma in Shimla: आनंद शर्मा शिमला जिले के कुमारसैन से संबंध रखते हैं. साल 1982 में उन्होंने यहां ...अधिक पढ़ें

शिमला. कांग्रेस की संचालन समिति के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा बुधवार को शिमला पहुंचे और यहां पर कांग्रेस नेताओं से मुलाकात की. News 18 से खास बातचीत में पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने कहा है कि उनका चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं है. कांग्रेस पार्टी में गांधी परिवार के अलावा किसी और के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के सवाल पर उन्होंने टिप्पणी से इनकार कर दिया. हिमाचल चुनाव में वो किस भूमिका में रहेंगे ये पार्टी तय करेगी.

कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में आंनद शर्मा ने प्रतिभा सिंह और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव प्रदेश मामलों के सह प्रभारी तजेंद्र पाल बिट्टू के साथ प्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस पार्टी की तैयारियों और रणनीति पर चर्चा की. कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने आनंद शर्मा को विधानसभा चुनावों को लेकर पार्टी की रणनीति की विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस एकजुट व चुनावों के लिये पूरी तरह तैयार है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के प्रति लोगों में खासा उत्साह है.

प्रतिभा सिंह ने आनंद शर्मा से आग्रह किया कि वे प्रदेश में जन सभाओं के लिये कुछ समय निकालें, इससे कांग्रेस को लाभ मिलेगा. इस दौरान आनंद शर्मा पूर्व सीएम के आवास हॉलीलॉज भी पहुंचे.

शिमला से हैं आनंद शर्मा

आनंद शर्मा शिमला जिले के कुमारसैन से संबंध रखते हैं. साल 1982 में उन्होंने यहां हिमाचल में इकलौता विधानसभा चुनाव लड़ा और हारा था. उसके बाद वह केंद्रीय राजनीति में चले गए थे. वह राज्यसभा से सांसद रहे हैं. लेकिन इस बार कांग्रेस ने उन्हें राज्यसभा के लिए नामित नहीं किया है.

Tags: Anand sharma, Congress, Himachal, Himachal Congress, Himachal election, Shimla News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें