Home /News /himachal-pradesh /

congress leader pratibha singh claims khalistani leader would have helped in providing funds to aam aadmi party nodbk

कांग्रेस नेता का दावा- खालिस्तानी नेता ने आम आदमी पार्टी को धन मुहैया कराने में की होगी मदद

 हिमाचल प्रदेश को दी गई धमकी पर भी चिंता व्यक्त की और उसकी तत्काल गिरफ्तारी का आह्वान किया. (फाइल फोटो)

हिमाचल प्रदेश को दी गई धमकी पर भी चिंता व्यक्त की और उसकी तत्काल गिरफ्तारी का आह्वान किया. (फाइल फोटो)

Himachal Pradesh News: मंडी से सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा कि पन्नून पहले भी राज्य सरकार को धमकी दे चुका है, लेकिन तब भी कुछ नहीं किया गया. सिंह के आरोपों को निरर्थक बताते हुए शर्मा ने कहा कि ''राष्ट्र और राज्य हित'' में सामूहिक रूप से ''राष्ट्र विरोधी ताकतों'' से निपटने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि आप लंबे समय से पन्नून की गिरफ्तारी की मांग कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने मंगलवार को आरोप लगाया कि खालिस्तानी नेता गुरपतवंत सिंह पन्नून ने आम आदमी पार्टी (आप) को धन मुहैया कराने में अहम भूमिका निभाई होगी. प्रतिभा सिंह ने एक बयान में आप से फंडिंग के अपने स्रोतों का खुलासा करने को कहा. आप के प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने सिंह के बयान को ”दुर्भाग्यपूर्ण” बताते हुए कहा, ”जो लोग कांच के घरों में रहते हैं, वे दूसरे घरों पर पत्थर नहीं फेंकते.”

उन्होंने कहा, ”हिमाचल प्रदेश में आप की लोकप्रियता और आधार बढ़ रहा है, इसलिए सत्तारूढ़ भाजपा और विपक्षी कांग्रेस दोनों ही असुरक्षित महसूस कर रहे हैं.” उन्होंने कहा कि इसलिए प्रतिभा सिंह आप की फंडिंग को लेकर बेबुनियाद बयान दे रही हैं, जो उन्हें शोभा नहीं देता. प्रतिभा सिंह ने एक ऑडियो संदेश में ‘सिख फॉर जस्टिस’ के जनरल काउंसिल गुरपतवंत सिंह पन्नून की हिमाचल प्रदेश को दी गई धमकी पर भी चिंता व्यक्त की और उसकी तत्काल गिरफ्तारी का आह्वान किया.

पन्नून की गिरफ्तारी की मांग कर रही है

उन्होंने कहा कि यह ”शर्मनाक” है कि विदेश में रहने वाले उग्रवादी देश और राज्य को खुली धमकी दे रहे हैं, लेकिन सरकार ”कुछ नहीं कर रही”. मंडी से सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा कि पन्नून पहले भी राज्य सरकार को धमकी दे चुका है, लेकिन तब भी कुछ नहीं किया गया. सिंह के आरोपों को निरर्थक बताते हुए शर्मा ने कहा कि ”राष्ट्र और राज्य हित” में सामूहिक रूप से ”राष्ट्र विरोधी ताकतों” से निपटने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि आप लंबे समय से पन्नून की गिरफ्तारी की मांग कर रही है.

शिमला में भी ऐसा हो सकता है

इससे पहले पन्नून ने एक ऑडियो संदेश में राज्य के मुख्यमंत्री को धमकी दी थी कि अगर उन्होंने धर्मशाला में खालिस्तानी झंडा फहराने पर रोक लगाई तो राज्य में हिंसा होगी. अपने संदेश में, उसने मोहाली में पंजाब पुलिस के खुफिया मुख्यालय पर सोमवार को रॉकेट चालित ग्रेनेड से हुए हमले का जिक्र करते हुए कहा, ” शिमला में भी ऐसा हो सकता है.”

Tags: Aam aadmi party, Congress, Himachal pradesh news, Khalistan, Shimla News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर