• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • Priyanka Gandhi in Shimla: पंजाब में मचे सियासी घमासान के बीच परिवार संग शिमला पहुंची प्रियंका गांधी

Priyanka Gandhi in Shimla: पंजाब में मचे सियासी घमासान के बीच परिवार संग शिमला पहुंची प्रियंका गांधी

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी शिमला आई हैं. (फाइल फोटो)

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी शिमला आई हैं. (फाइल फोटो)

Congress Leader Priyanka Gandhi in Shimla: प्रियंका गांधी का घर शिमला से 13 किलोमीटर दूर और समुद्र तल से 8 हजार फीट की ऊंचाई पर है. घर को पहाड़ी शैली में बनाया गया है. इंटीरियर में देवदार की लकड़ी से सजावट की गई है. मकान के चारों तरफ हरियाली और पाइन के खूबसूरत पेड़ हैं.

  • Share this:

शिमला. पंजाब कांग्रेस में मचे सियासी घमासाम के बीच कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रिंयका गांधी वाड्रा शिमला पहुंच गई है. बताया जा रहा है कि प्रियंका गाँधी परिवार के साथ पहुंची हैं. शिमला पहुंचने के बाद प्रियंका सीधे अपने घर छराबड़ा पहुंची है. स्थानीय पुलिस ने उनके शिमला आने की पुष्टि की है.
जानकारी के अनुसार, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सुबह करीब 11 बजकर 10 मिनट पर छराबड़ा अपने घर पहुंची हैं. चंडीगढ़ से वह गाड़ी के जरिये यहां आई हैं. उनके साथ पति रॉबर्ट वाड्रा और बच्चे भी है. शिमला का दौरा प्रियंका का परिवार के साथ निजी दौरे है. बताया जा रहा है कि प्रियंका 3 दिन तक शिमला में अपने घर में रुकेंगी और 20 सितंबर को वापस लौट जाएंगी. बताया जा रहा है कि इस दौरान सोनिया गांधी भी शिमला आ सकती हैं.

लगातार आती रहती हैं प्रियंका
जानकारी के अनुसार, इससे पहले जून 2021 को प्रियंका शिमला आईं थीं और 3-4 दिन यहां रुकी थीं. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस पुलिस के जवान प्रियंका के घर के आसपास तैनात किए गए हैं. मार्च 2021 में प्रियंका गर्मियों में यहां के सुहावने मौसम का लुत्फ लेने आई थी.

शिमला में प्रियंका गांधी का घर.

छराबड़ा में है प्रियंका का आशियाना
प्रियंका गांधी का घर शिमला से 13 किलोमीटर दूर और समुद्र तल से 8 हजार फीट की ऊंचाई पर है. घर को पहाड़ी शैली में बनाया गया है. इंटीरियर में देवदार की लकड़ी से सजावट की गई है. मकान के चारों तरफ हरियाली और पाइन के खूबसूरत पेड़ हैं. सामने हिमालय के बर्फ से ढके पहाड़ नजर आते हैं. प्रियंका के घर पर स्लेट मंडी का ही लगा है. इससे पहले, शैली पसंद न आने पर निर्माणाधीन मकान को तुड़वाया भी गया था. जंजैहली घाटी के मुरहाग निवासी ठेकेदार प्यारे राम ने प्रियंका के मकान के निर्माण का ठेका लिया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज