• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • पंजाब का सियासी मसला सुलझाने के बाद शिमला पहुंचा पूरा गांधी परिवार, सोनिया-प्रिंयका ने निहारी वादियां

पंजाब का सियासी मसला सुलझाने के बाद शिमला पहुंचा पूरा गांधी परिवार, सोनिया-प्रिंयका ने निहारी वादियां

शिमला में प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी.

शिमला में प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी.

Gandhi Family in Shimla: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रिंयका गांधी वाड्रा शिमला 18 सिंतबर को शिमला पहुंची है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा और बच्चे भी है.

  • Share this:

शिमला. पंजाब में सियासी उठापटक थमने के बाद प्रियंका गांधी के बाद सोनिया और राहुल गांधी भी शिमला पहुंच गए हैं. प्रियंका गांधी दो दिनों से छराबड़ा स्थित अपने घर में परिवार के साथ रह रही हैं और सोमवार सुबह सोनिया गांधी शिमला (Shimla) पहुंची तो दोपहर साढ़े 3 बजे राहुल गांधी भी शिमला पहुंच गए. कुछ दिनों तक गांधी परिवार (Gandhi Family) यहीं पर ठहरेगा. राहुल गांधी ने चंडीगढ़ में पंजाब के नए सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjeet Singh Channi) के शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत की और बाद में वह सड़क मार्ग से शिमला पहुंचे.

जानकारी के अनुसार, इससे पहले, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी शिमला पहुंच गई थी. वह भी सोमवार सुबह चंडीगढ़ से सड़क मार्ग से शिमला के लिए निकलीं और सुबह पौने 11 बजे के करीब छराबड़ा स्थित प्रियंका गांधी वाड्रा के घर पहुंची. प्रियंका दो दिन पहले परिवार के साथ यहां पहुंची है. सोनिया गांधी का ये निजी दौरा है. शिमला में दो दिनों तक रूकने का कार्यक्रम है. जानकारी ये भी है कि इस दौरान सोनिया किसी से नहीं मिलेंगीं, यहां परिवार के साथ समय बिताएंगी.

शिमला में प्रियंका गांधी का घर.

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रिंयका गांधी वाड्रा शिमला 18 सिंतबर को शिमला पहुंची है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा और बच्चे भी है. सुरक्षा कारणों से पूरे कार्यक्रम की जानकारी नहीं दी गई, स्थानीय पुलिस की ओर से भी कोई ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है.

लगातार आती रहती हैं प्रियंका

जानकारी के अनुसार, इससे पहले जून 2021 को प्रियंका शिमला आईं थीं और 3-4 दिन यहां रुकी थीं. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस पुलिस के जवान प्रियंका के घर के आसपास तैनात किए गए हैं. मार्च 2021 में प्रियंका गर्मियों में यहां के सुहावने मौसम का लुत्फ लेने आई थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज