लाइव टीवी

VIDEO: पूरी तरह स्वस्थ हुए पूर्व CM वीरभद्र सिंह-बोले-जल्द सबके बीच आऊंगा

Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 21, 2019, 11:23 AM IST
VIDEO: पूरी तरह स्वस्थ हुए पूर्व CM वीरभद्र सिंह-बोले-जल्द सबके बीच आऊंगा
कांग्रेस नेता वीरभद्र सिंह.

Virbhadra Singh Health: कांग्रेस दिग्गज वीरभद्र सिंह ने कहा, ‘‘आप सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद, मां भीमाकाली के आशीर्वाद से अब स्वस्थ हूं और जल्द आप सब के बीच आऊंगा. सभी साथ मिलकर आगे चलेंगे.’

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) अब स्वस्थ हैं. यह बात पूर्व सीएम ने सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो मैसेज के जरिए कही है. सीएम वीरभद्र सिंह के पुत्र एवं विधायक विक्रमादित्य सिंह (Vikarmaditya Singh) ने यह वीडियो मैसेज शेयर किया है.

इसमें वीरभद्र सिंह ने कहा, ‘‘आप सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद, मां भीमाकाली के आशीर्वाद से अब स्वस्थ हूं और जल्द आप सब के बीच आऊंगा. सभी साथ मिलकर आगे चलेंगे.’ वीरभद्र सिंह ने ऐसे समय में यह मैसेज डाला है, जब प्रदेश में दो सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं और सोमवार को मतदान चल रहा है.

धूप का लिया आनंद
वीरभद्र सिंह अपने निजी आवास हॉलीलाज में मौजूद थे और घर से बाहर निकलकर लॉन में गुनगुनी धूप का भी आनंद लिया. गौरतलब है कि वीरभद्र सिंह सितंबर में सांस लेने में तकलीफ के चलते आईजीएमसी के भर्ती हुए थे. इसके बाद उन्हें ईलाज के लिए पीजीआई रैफर किया गया था. यहां ईलाज के बाद इन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी.

22 दिन पीजीआई में रहे थे भर्ती
बता दें कि 19 सितंबर को वीरभद्र सिंह शिमला से चंडीगढ़ रेफर किए गए थे. इसके बाद 22 दिन तक पीजीआई में भर्ती रहे थे. पीजीआई से लौटने के बाद अगले दिन आईजीएमसी शिमला में वीरभद्र सिंह का डायलसिस हुआ था.

ये भी पढ़ें: धर्मशाला सीट: भाजपा का रहा है दबदबा, इस बार मुकाबला रोचक
Loading...

HRTC से इस बार दीपावली पर पीस मील वर्कर नहीं लेगे मिठाई का डिब्बा, जानिए वजह

VIDEO: युवाओं के खून में बढ़ रहा है नशीला जहर, शिमला बनी चिट्टे की राजधानी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 11:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...