लाइव टीवी

'भारत बचाओ महारैली' को लेकर बैठकों का दौर जारी, हिमाचल से 1 हजार कार्यकर्ता जाएंगे दिल्ली

G.S. Tomar | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 6, 2019, 7:42 PM IST
'भारत बचाओ महारैली' को लेकर बैठकों का दौर जारी, हिमाचल से 1 हजार कार्यकर्ता जाएंगे दिल्ली
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि रैली को सफल बनाना सभी विधायकों और कार्यकर्ताओं का जिम्मा

कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) ने कहा कि हाईकमान ने प्रदेश से एक हजार कार्यकर्ताओं (One thousand congress workers) को शामिल करने का लक्ष्य दिया है जिसे प्रदेश कांग्रेस (Congress) पार्टी पूरा करेगी.

  • Share this:
शिमला. आगामी 14 दिसंबर को दिल्ली में होने वाली कांग्रेस की 'भारत बचाओ महारैली'  (Bharat Bachao Maharally) की तैयारियों को लेकर प्रदेश कांग्रेस (Congress) पार्टी कार्यालय में बैठकों का दौर आज दूसरे दिन भी जारी रहा. बीते कल विधायक, पूर्व विधायक और वरिष्ठ नेताओं की बैठक में महारैली की तैयारी को लेकर चर्चा की गई. प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) ने आज पूर्व पार्टी पदाधिकारियों की बैठक बुलाई और रैली में भाग लेने के लिए रणनीति तैयार की गई. अध्यक्ष ने सभी पदाधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्र से कार्यकर्ताओं को दिल्ली ले जाने के निर्देश दिए. बता दें कि दिल्ली में होने वाली कांग्रेस की 'भारत बचाओ महारैली' का नेतृत्व सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) करने वाली हैं.

कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि प्रदेश से एक हजार से ज्यादा कार्यकर्ता महारैली में भाग लेंगे. हाईकमान ने प्रदेश से एक हजार कार्यकर्ताओं को शामिल करने का लक्ष्य दिया है जिसे प्रदेश कांग्रेस पार्टी पूरा करेगी.

कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि हाईकमान के आह्वान पर होने जा रही है रैली


सोनिया गांधी के दिशा निर्देशानुसार बुलाई गई बैठक

प्रदेशाध्यक्ष ने बीते कल आयोजित बैठक में कम विधायकों के भाग लेने की खबरों का खंडन करते हुए कहा कि सभी विधायक अपने-अपने चुनाव क्षेत्रों में व्यस्त थे. ऐसे में उन्होंने बैठक में उपस्थित नहीं हो पाने की असमर्थता जताई थी. साथ ही बैठक कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के दिशा निर्देशानुसार बुलाई गई. उन्होंने कहा कि इसमें किसी के आने और नहीं आने जैसा कोई सवाल ही पैदा ही नहीं होता है.

ये भी पढ़ें - हैदराबाद एनकाउंटर: कानून मंत्री भारद्वाज ने कहा-देश-समाज संतोष महसूस कर रहा है

ये भी पढ़ें - विधानसभा उपाध्यक्ष CM से करेंगे गृह रक्षकों की समस्याओं की वकालत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 7:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर