कांग्रेस MLA रामलाल ठाकुर ने लगाया आरोप, जनमंच में क्रिमिनल और रेवन्यू केस सुने जा रहे हैं

विधायक रामलाल ठाकुर ने कहा कि बिलासपुर सहित प्रदेश के कई भागों में हो रहे जनमंच कार्यक्रमों में क्रिमिनल और रेवेन्यू से जुड़े मामले भी आ रहे हैं. ऐसे मामले न्यायालय के अधीन होते हैं इसलिए इसे वहां ही निपटाया जाना चाहिए

Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 12, 2019, 6:40 PM IST
कांग्रेस MLA रामलाल ठाकुर ने लगाया आरोप, जनमंच में क्रिमिनल और रेवन्यू केस सुने जा रहे हैं
कांग्रेस विधायक रामलाल ठाकुर ने कहा कि सरकार यह बताए कि जनमंच में किन समस्याओं का समाधान हो सकता है.
Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 12, 2019, 6:40 PM IST
शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में जनमंच कार्यक्रम (Janmanch Programme) को लेकर एक बार फिर सियासी उबाल आ गया है. बीते दिनों बिलासपुर (Bilaspur District) में आयोजित जनमंच कार्यक्रम में कांग्रेस विधायक (Congress Mla) रामलाल ठाकुर (RamLal Thakur) और पूर्व विधायक रणधीर शर्मा (Ex MLA Randheer Sharma) कैबिनेट मंत्री सरवीण चौधरी (Cabinet Minister Sarween Chaudhary) के समक्ष भिड़ गए थे. इस घटना के बाद जनमंच कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस ने सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस विधायक रामलाल ठाकुर ने शिमला में प्रेसवार्ता कर सरकार से सवाल किए हैं. विधायक ने पूछा कि सरकार बताए जनमंच में किन-किन समस्याओं का समाधान हो सकता है?

सरकार साफ करे जनमंच में किन मामलों का निपटारा होगा

कांग्रेस विधायक रामलाल ठाकुर ने कहा कि बिलासपुर सहित प्रदेश के कई भागों में हो रहे जनमंच कार्यक्रमों में क्रिमिनल और रेवेन्यू से जुड़े मामले भी आ रहे हैं. ऐसे मामले न्यायालय के अधीन होते हैं इसलिए इसे वहां ही निपटाया जाना चाहिए. जनमंच कार्यक्रम में इन मामलों को लेकर पूछताछ होती है, जो कहीं से तर्कसंगत नहीं है. ऐसे में सरकार को यह साफ करना चाहिए कि जनमंच में किन-किन मामलों को लाया जा सकता है.

Ramlal Thakur-रामलाल ठाकुर
कांग्रेस विधायक ने कहा कि एक जनमंच पर निर्धारित दो लाख रूपये से ज्यादा खर्च हो रहा है.


एक जनमंच कार्यक्रम हो रहा है दो लाख रुपये से अधिक खर्च

कांग्रेस विधायक ने जनमंच कार्यक्रम के खर्चों को लेकर भी भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि एक जनमंच पर निर्धारित दो लाख रूपये से ज्यादा खर्च हो रहा है. अधिकारियों और मंत्रियों को इन कार्यक्रमों में लाने-ले जाने में भी खर्चा हो रहा है.

ये भी पढ़ें: वायरल लेटर पर हेल्थ मिनिस्टर विपिन सिंह परमार ने कहा, घिनौनी चाल चलने वाले जल्द होंगे बेनकाब
Loading...

हिमाचल के जलाशय में बढ़ेगा मछलियों का उत्पादन, पश्चिम बंगाल से मंगाए गए बीज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 6:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...