लाइव टीवी

विक्रमादित्य सिंह V/S सूरत नेगी: ‘BJP में प्रतिदिन बढ़ रहा है अंधभक्तों का कुनबा’

News18 Himachal Pradesh
Updated: January 15, 2020, 12:23 PM IST
विक्रमादित्य सिंह V/S सूरत नेगी: ‘BJP में प्रतिदिन बढ़ रहा है अंधभक्तों का कुनबा’
विक्रमादित्य सिंह और सूरत सिंह नेगी.

Congress MLA Vikramaditya Singh Attacks Surat Negi: सूरत नेगी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की और विक्रमादित्य सिंह को निशाने पर लिया था. अब दोनों नेताओं में बयानबाजी हो रह है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश कांग्रेस (Congress) के विधायक और पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) और भाजपा (BJP) नेता और वन निगम के उपाध्यक्ष सूरत नेगी (Surat Negi) में सियासी तकरार बढ़ती जा रही है. दोनों नेताओं में वार-पलटवार शुरू हो गया है. मंगलवार को सूरत नेगी ने प्रेस कॉन्फ्रैंस कर विक्रमादित्य पर हमला बोला तो जवाब में विक्रमादित्य सिंह ने भी बयान जारी किया है.

यह बोले विक्रमादित्य सिंह
शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने नेगी पर हमला करते हुए कहा कि इस तरह की अन्धी भक्ति दिखा कर प्रदेश की जनता का कोई भी हित होने वाला नहीं है. यदि उन्हें (सूरत नेगी) को पहली बार किसी उच्च पद पर काम करने का मौका मिला है तो उन्हें किसी व्यक्ति विषेष की अन्धी भक्ति ना दिखाकर, जिस पद पर उन्हें जिम्मा दिया गया है, उसका कार्य निष्ठापूर्वक निपटाना चाहिए. साथ ही उन्हें अपने स्थानीय लोगों की समस्याओं को निपटाने में भी अपना सहयोग देना चाहिए.

हिंदी न आने के सवाल पर प्रतिक्रिया

विक्रमादित्य सिंह ने हिंदी न आने के बयान पर कहा कि वह जिस क़ॉन्वेंट स्कूल और कालेज से पढ़ें हैं, उनके पिता वीरभद्र सिंह भी उसी स्कूल और कालेज से शिक्षा ग्रहण करके सूबे के 6 बार मुख्यमन्त्री और केन्द्र में मन्त्री रहे हैं. इसलिए मेरी हिन्दी और अंग्रेजी में बराबर की पकड़ है और इसकी चिन्ता करने की उन्हें जरूरत नहीं है.

अंधभक्तों का कुनबा बढ़ने लगा
साथ ही उन्होंने कहा है कि भाजपा में अन्धभक्तों का कुनवा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है, जो सार्वजनिक लोगों के हितों को आगे ले जाने में कोई काम नहीं कर रहे हैं. उन्होंने ऐसे लोगो से आग्रह किया है कि उन्हें बेतुकी बातें न करके जन सेवा में अपना ध्यान लगाना चाहिए.ये है पूरा मामला 

दरअसल, सोमवार को विक्रमादित्य सिंह ने सूरत नेगी का एक वीडियो अपनी फेसबुक वॉल पर पोस्ट किया था, जिसमें सूरत नेगी ने कहा था कि जब से हिमाचल में जयराम सरकार बनी है, तब से प्रदेश में अच्छी बर्फबारी हो रही है. इस वीडियो पर विक्रमादित्य ने कमेंट किया था कि इसे भक्ति या अंधभक्ति कहें या फिर कुछ और…? इस पर सूरत नेगी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की और विक्रमादित्य सिंह को निशाने पर लिया था. अब दोनों नेताओं में बयानबाजी हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें: बर्फबारी पर Viral बयान पर BJP नेता बोले-जब विक्रमादित्य रोटी को तोती बोलते...

BJP नेता का अजीब बयान- जयराम सरकार की वजह से हिमाचल में हो रही अच्छी बर्फबारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 11:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर