लाइव टीवी

BJP प्रदेश अध्यक्ष सत्ती ने कुलदीप राठौर पर किया कटाक्ष, कहा-कांग्रेस अकेले व्यक्ति की पार्टी रह गई
Shimla News in Hindi

Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 20, 2019, 4:30 PM IST
BJP प्रदेश अध्यक्ष सत्ती ने कुलदीप राठौर पर किया कटाक्ष, कहा-कांग्रेस अकेले व्यक्ति की पार्टी रह गई
बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कांग्रेस बिना तथ्यों के बात करती है.

बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती (Satpal Singh Satti) ने कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathore) को सलाह दी है कि वह कांग्रेस की चिंता करें. कार्यकारिणी का गठन करके चार लोगों को अपने साथ जोड़ें और कुछ सलाह पूर्व अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू की भी लें. अन्यथा पार्टी अकेले व्यक्ति की रह गई है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश की बीजेपी सरकार (BJP Government) का दो साल पूरा होने जा रहा है. बीजेपी सरकार रिज मैदान में जश्न मनाने की तैयारी कर रही है. इसमें बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष व गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) और कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा (J P Nadda) के अलावा प्रदेश के तमाम बड़े नेता मौजूद रहेंगे. बीजेपी इस अवसर पर बड़ी रैली करने जा रही है. इस पर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने बीते कल आरोप लगाया था कि इस रैली में सरकारी खजाने से धन खर्च होने वाला है. इस पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि जब भी बीजेपी कोई कार्यक्रम करती है तो कांग्रेस ऐसा स्टेंटमेंट देती है. सत्ती ने कहा कि लोकसभा चुनाव हों या फिर उपचुनाव कांग्रेस बिना किसी ठोस आधार के बयानबाजी करती है. कांग्रेस की ओर सरकारी मशीनरी के दुरूपयोग के आरोप लगाए जाते रहे हैं.

कुलदीप राठौर कांग्रेस की चिंता करें: सत्ती

बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर को सलाह दी है कि वह कांग्रेस की चिंता करें. कार्यकारिणी का गठन करके चार लोगों को अपने साथ जोड़ें और कुछ सलाह पूर्व अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू की भी लें. अन्यथा पार्टी अकेले व्यक्ति की रह गई है.



कांग्रेस के लोग कभी तथ्यों के साथ के साथ सामने नहीं आते हैं: सत्ती



सत्ती ने कहा कि कांग्रेस के लोग कभी तथ्यों के साथ सामने नहीं आते हैं. उन्होंने कहा कि हमने कार्यकर्ताओं से बात करके झंडे-डंडे और पोस्टर का प्रबंध किया है. यह सब चंडीगढ़ में छपवाया जाता है. अगर कुलदीप राठौर चाहें तो उन्हें हम बिल भेज देंगे. अधिकतर गाड़ियां भी कार्यकर्ताओं की होंगी जिसमें वो दूसरे वर्करों को भी साथ लाएंगे. इसकी लिस्ट भी बन रही है, जहां जरूरत होगी वहां पार्टी अपने खर्च से बसें भेजेगी. कार्यकर्ताओं से भी कार्यक्रम के लिए चंदा लिया जाता है. रैली का पूरा खर्चा कुलदीप राठौर को भेज दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: हिमाचल के CS डॉ. बाल्दी को रिटायरमेंट से पहले तोहफा, बनाए गए RERA चैयरमेन

स्टैच्यू ऑफ यूनिटी की तरह महात्मा गांधी की भव्य प्रतिमा बनाई जाए: CM जयराम
First published: December 20, 2019, 1:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading