कांग्रेस पार्टी गांधी परिवार के हाथों में ही सुरक्षित: वीरभद्र सिंह
Shimla News in Hindi

कांग्रेस पार्टी गांधी परिवार के हाथों में ही सुरक्षित: वीरभद्र सिंह
वीरभद्र सिंह. (FILE PHOTO)

Congress President Election: पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) ने फेसबुक पोस्ट के जरिये अपना बयान जारी किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 9:30 AM IST
  • Share this:
शिमला. कांग्रेस (Congress) में राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव को लेकर चल रही उठापटक के बीद हिमाचल कांग्रेस (Himachal Congress) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का भी बयान आया है. पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) ने फेसबुक पोस्ट के जरिये अपना बयान जारी किया और कहा कि वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य में कांग्रेस पार्टी गांधी परिवार (Gandhi Family) के हाथों में ही सुरक्षित है.

यूपीए सरकार का लगातार दो बार गठन
वीरभद्र सिंह ने लिखा कि नेहरू-गांधी परिवार ने राष्ट्र और पार्टी के लिए योगदान दिया है. सोनिया गांधी के दूरदर्शी और सक्षम नेतृत्व में कांग्रेस की अगुवाई वाली यूपीए सरकार का लगातार दो बार गठन हुआ था. उन्होंने सोनिया गांधी के नेतृत्व पर आस्था जताते हुए कहा कि वह उनके साथ हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष राठौर का बयान
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर मनाली के कटराई में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं संग बैठक की है और आने वाले चुनावों को लेकर रणनीति बनाई. इस दौरान कुलदीप राठौर ने कहा कि गांधी परिवार का संगठन के लिए काफी योगदान रहा है. जो पार्टी की राजनीति रही है वह इस परिवार के चारों और रही है. उन्होने कहा कि सोनिया गांधी ने संगठन को मजबूती प्रदान की है और राहुल गांधी का जो नेतृत्व रहा है, उसमें भी पार्टी मजबूत हुई है. कांग्रेस के नेताओं के पत्र का जबाव राठौर ने कहा कि जो पत्र लिखे हैं, उसमें पार्टी के नेताओं ने अपने जज्बातों को व्यक्त किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज