Home /News /himachal-pradesh /

congress president pratibha singh controversial statement on kotkhai rape and murder hpvk

VIDEO: हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के बयान पर विवाद, कोटखाई रेप-मर्डर को बताया-‘छोटी सी वारदात’

प्रतिभा सिंह सांसद बनने के बाद पहली बार लाहौल के दौरे पर पहुंची हैं.

प्रतिभा सिंह सांसद बनने के बाद पहली बार लाहौल के दौरे पर पहुंची हैं.

Congress President Pratibha Singh Statement: प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रदेश में पुलिस भर्ती पेपर लीक मामला युवाओं के साथ एक बड़ा धोखा हुआ है. पेपर लीक नहीं हुआ है, पेपर बेचा गया. अब इस मामले को रफादफा करने की कोशिश की जा रही है.

शिमला. हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस अध्यक्ष और मंडी से सांसद प्रतिभा सिंह फिर चर्चा और विवाद में हैं. लोकसभा उपचुनाव के दौरान कारगिल युद्ध को लेकर टिप्पणी करने के बाद अब उन्होंने एक और बयान दिया है, जिस पर उनकी निंदा हो रही है. दरअसल, लाहौल स्पीति के केलांग दौरे के दौरान प्रतिभा सिंह ने शिमला के कोटखाई रेप और मर्डर केस को लेकर बयान दिया. प्रतिभा ने कहा कि यह छोटी सी घटना थी.

केलांग में प्रतिभा सिंह ने कहा कि 2017 में हमारी सरकार के दौरान एक गांव में छोटी सी वारदात हुई. एक छोटी सी बच्ची के साथ दुर्व्यवहार हुआ. लेकिन भाजपा ने खूब हल्ला मचाया. थाना तक जला दिया और जांच की मांग की थी. वीरभद्र सिंह जी सीएम थे और उन्होंने सीबीआई को जांच सौंप दी थी, लेकिन भाजपा इस मामले को भुनाती रही. हालांकि, ऐसा कुछ नहीं था.

अब भाजपा इस मामले पर बात भी नहीं करती है. प्रतिभा सिंह के इस बयान का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग सोशल मीडिया पर इसे लेकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. बता दें कि 2017 में शिमला के कोटखाई में एक स्कूली बच्ची गुड़िया के साथ रेप हुआ था. और बाद  में उसकी हत्या कर दी गई थी. मामले में एक युवक को कोर्ट ने दोषी करार दिया है.

प्रतिभा का लाहौल का तीन दिवसीय दौरा

दरअसल, प्रतिभा सिंह सांसद बनने के बाद पहली बार लाहौल के दौरे पर पहुंची हैं. इस दौरान प्रतिभा ने सिस्सू, केलांग, कीर्तिंग, जाहलामा, त्रिलोकनाथ, व उदयपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं की को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में अब 70 हजार करोड़ का कर्ज चढ़ चुका है. भाजपा सरकार झूठ बोल कर लोगों को गुमराह करती रही है. प्रतिभा सिंह ने कहा कि रोहतांग टनल कांग्रेस की देन है. जब वह सांसद थी तो यूपीए सरकार ने पहली किस्त के तौर पर 1355 करोड़ रुपये जारी किए थे. आज टनल का पूरा श्रेय भाजपा लेने का प्रयास कर रही है. टनल से यूपीए की शिलान्यास पट्टिका को निकाल कर भाजपा ने अपनी ओछी मानसिकता को दिखाया है.

पेपर लीक केस पर भी सरकार को घेरा

प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रदेश में पुलिस भर्ती पेपर लीक मामला युवाओं के साथ एक बड़ा धोखा हुआ है. पेपर लीक नहीं हुआ है, पेपर बेचा गया. अब इस मामले को रफादफा करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर लोगों के बीच जाने और पूर्व कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों की जानकारी देने और भाजपा की विफ़ललताओं को उजागर करने को कहा.  इसके बाद प्रतिभा सिंह ने सिस्सू में ऐतिहासिक राजा घेपन मंदिर में शीश नवाया.

Tags: Himachal Congress, Himachal pradesh, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर