अनिल शर्मा चाहें तो ‘कांग्रेस में वापसी’ पर विचार करेगी पार्टी: कुलदीप राठौर

लोकसभा चुनाव-2019 में अनिल शर्मा का परिवार कांग्रेस पार्टी में था, ऐसे में भाजपा से अनिल शर्मा का बाहर होना लगभग तय माना जा रहा था.

G.S. Tomar | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 14, 2019, 6:36 PM IST
अनिल शर्मा चाहें तो ‘कांग्रेस में वापसी’ पर विचार करेगी पार्टी: कुलदीप राठौर
अनिल शर्मा और कुलदीप राठौर. (File Photo)
G.S. Tomar
G.S. Tomar | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 14, 2019, 6:36 PM IST
हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार में ऊर्जा मंत्री का पद त्यागने के बाद अब पार्टी से भी निष्कासित किए गए अनिल शर्मा को लेकर प्रदेश कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने भाजपा पर तीखा हमला बोला और कहा कि भाजपा का यह फैसला अपेक्षित था. लोकसभा चुनाव-2019 में अनिल शर्मा का परिवार कांग्रेस पार्टी में था, ऐसे में भाजपा से अनिल शर्मा का बाहर होना लगभग तय माना जा रहा था.

यह बोले कुलदीप राठौर
कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि अनिल शर्मा के विवेक पर निर्भर करेगा कि वह क्या फैसला लेते हैं. हालाकिं, उनकी विधायकी बनी रहेगी. अनिल शर्मा अगर घर वापसी करना चाहें तो उनके फैसले पर कांग्रेस पार्टी विचार करेगी. कुलदीप सिंह राठौर ने अनिल शर्मा को कांग्रेस पार्टी में वापस लेने के साफ संकेत दे दिए है. अब देखना होगा कि अनिल शर्मा अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर आने वाले समय में क्या फैसला लेते है.

वर्कर जो कहेंगे, वही होगा

दोबारा कांग्रेस में शामिल होने को लेकर पूछे गए सवाल के जबाव में अनिल शर्मा ने कहा कि उनके समर्थक और कार्यकर्ता जो भी तय करेंगे, वह उसका सम्मान करेंगे. यदि कार्यकर्ता चाहेंगे कि भविष्य में वह राजनीति न करें तो वह पीछे हटने को भी तैयार रहेंगे. अनिल शर्मा ने कहा कि वह आज जो कुछ भी हैं, सदर की जनता की बदौलत हैं और ऐसे में अब वह सदर के विधायक के रूप में अपने दायित्व का निर्वहन करेंगे.

ये भी पढ़े-सलमान खान की बहन के ससुर BJP से निष्कासित

4 बार दल बदल चुके पूर्व मंत्री अनिल शर्मा अब कहां जाएंगे?
Loading...

हिमाचल में स्क्रब टायफस से 5वीं मौत, अब बुजुर्ग की गई जान

अपमान से आहत: 93 वर्षीय स्वतंत्रता सैनानी ने तोड़ा अनशन

मंडी वायरल VIDEO की कहानी: Instagram की लड़ाई सड़क तक पहुंची
First published: August 14, 2019, 6:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...