लाइव टीवी
Elec-widget

सोनिया गांधी की अगुवाई में महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ 14 दिसंबर को कांग्रेस की महारैली

G.S. Tomar | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 25, 2019, 12:53 PM IST
सोनिया गांधी की अगुवाई में  महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ 14 दिसंबर को कांग्रेस की महारैली
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता बढ़-चढ़कर रैली में भाग लेंगे.

आर्थिक मंदी, महंगाई (Inflation) और बेरोजगारी (Unemployment) जैसे आम जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर कांग्रेस (Congress) पार्टी आगामी 14 दिसंबर को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के नेतृत्व में दिल्ली में महारैली (Rally in Delhi) निकालने जा रही है.

  • Share this:
शिमला. आर्थिक मंदी, महंगाई (Inflation) और बेरोजगारी (Unemployment) जैसे आम जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर कांग्रेस (Congress) पार्टी आगामी 14 दिसंबर को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के नेतृत्व में दिल्ली में महारैली (Rally in Delhi) निकालने जा रही है. हिमाचल प्रदेश कांग्रेस पार्टी कार्यालय में रैली की तैयारियों को लेकर बैठकों का दौर शुरू हो चुका है. प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) ने कहा कि दिल्ली में होने वाली महारैली में प्रदेश कांग्रेस से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भाग लेंगे. प्रदेश पार्टी कार्यालय में बैठकें कर रैली की तैयारियों का जायजा लिया जा रहा है.

30 नवंबर के बजाय 14 दिसंबर को होगी रैली

कुलदीप सिंह ने कहा कि 22 नवंबर को बैठक बुलाई गई थी. अब कांग्रेस की रैली पूर्व में निर्धारित तिथि 30 नवंबर के बजाय 14 दिसंबर को आयोजित की गई है. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक बुलाई जाएगी. दिल्ली में आयोजित होने वाली रैली को लेकर प्रयास रहेगा कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस महारैली में भाग लें.

ये भी पढ़ें - पर्यटन नगरी मनाली में सुहावना हुआ मौसम, पर्यटकों के आने से कारोबारी खुश

ये भी पढ़ें - CM ने किया अल्ट्रा मॉडर्न बस अड्डे का उद्घाटन, मिलेंगी एयरपोर्ट जैसी सुविधाएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 12:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com