लाइव टीवी

हिमाचल विधानसभा में कोरोना वायरस पर कांग्रेस का हंगामा, वॉकआउट किया
Shimla News in Hindi

News18 Himachal Pradesh
Updated: March 4, 2020, 2:28 PM IST
हिमाचल विधानसभा में कोरोना वायरस पर कांग्रेस का हंगामा, वॉकआउट किया
कोरोना वायरस पर हिमाचल विधानसभा में हंगामा हुआ है.

Corona Virus in Himachal Pradesh: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सदन में जानकारी दी कि हिमाचल में कोरोनावायरस के तीन संदिग्ध मरीज आए हैं.

  • Share this:
शिमला. देशभर में कोरोना वायरस (Corona Virus) के पीड़ितों की संख्या बढ़ने पर हड़कंप मचा हुआ है. हिमाचल प्रदेश विधानसभा (Himachal Assembly) के बजट सत्र के दौरान बुधवार को कोरोना वायरस पर हंगामा हुआ है. इस मुद्दे पर विपक्षी दल कांग्रेस ने सदन से वॉकआउट (Walkout) किया.

दरअसल, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) के जवाब से पहले विपक्ष सदन पर इस मुद्दे पर चर्चा चाहता था, लेकिन विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार (Vipen Singh Parmar) इसकी अनुमति नहीं दी. इसका कांग्रेस ने विरोध किया और सदन से वॉकआउट कर दिया.

यह बोले नेता विपक्ष
नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने वॉकआउट के बाद कहा कि हमने नियम-67 के तहत सदन में इस मसले पर चर्चा मांगी थी, लेकिन स्पीकर ने मंजूरी दी. चर्चा के बाद मुख्यमंत्री का जवाब आना चाहिए थे. मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि उन्होंने सरकार से पूछा था कि केंद्र ने क्या एडवायजरी जारी की है और इस पर सरकार ने क्या तैयारियां की हैं.



यह बोले सीएम


मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सदन में जानकारी दी कि हिमाचल में कोरोनावायरस के तीन संदिग्ध मरीज आए हैं. कांगड़ा के दो लोग टांडा अस्पताल में दाखिल हैं और दोनों इटली से लौटे हैं. वहीं आईजीएमसी शिमला में एक मरीज दाखिल है, जो साउथ कोरिया से आया है. तीनों आइसोलेशन वार्ड में रखे गए हैं.

आज सरकार करेगी मीटिंग
सीएम जयराम ठाकुर ने सदन में बताया है कि बुधवार को सरकार उच्च स्तरीय मीटिंग करेगी. हिमाचल में तीन अस्पतालों में विशेष तौर पर आइसोलेशन वार्ड बनाने के लिए विचार किया जा रहा है. सीएम ने मीडिया से अपील की है कि सनसनी ना फैलाएं.

ये भी पढ़ें: Coronavirus: कांगड़ा में भी 2 संदिग्ध, ईटली से लौटी मां-बेटी टांडा में भर्ती

Coronavirus: हिमाचल की टूरिज्म इंडस्ट्री पर संकट, विदेशी सैलानियों में गिरावट

Coronavirus: धर्मशाला में तिब्बतियन चिल्ड्रन स्कूल में 2 माह की छुट्टी का ऐलान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 4, 2020, 2:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading