सत्ती की ‘जुबां’ काटने पर 10 लाख देने की घोषणा करने वाले कांग्रेस समर्थक का 17 थानों की पुलिस को इंतजार!
Shimla News in Hindi

सत्ती की ‘जुबां’ काटने पर 10 लाख देने की घोषणा करने वाले कांग्रेस समर्थक का 17 थानों की पुलिस को इंतजार!
राज्य चुनाव आयोग ने भी विनय शर्मा को कारण बताओ नोटिस जारी कर 24 घंटों के भीतर जवाब मांगा है.

न्यूज18 से बातचीत में विनय शर्मा ने कहा कि प्रदेश के 17 थानों में उनके खिलाफ FIR दर्ज करने को लेकर शिकायतें दी गई है. भाजपा और उनके वर्करों की ओर से IPC की धारा 500 और 506 के तहत प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है.

  • Share this:
हिमाचल की पूर्व कांग्रेस सरकार में डिप्टी एडवोकेट जनरल रहे विनय शर्मा पर सूबे के 17 पुलिस थानों में केस दर्ज किया गया है. विनय शर्मा का दावा है कि हिमाचल के 17 पुलिस थानों में उनके खिलाफ शिकायतें दर्ज किए गए हैं.

बता दें कि विनय शर्मा ने हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती की ‘काली जुबां’ काटने वाले को 10 लाख रुपये देने का ऐलान किया था. सबसे पहले, भाजपा युवा मोर्चा की ऊना इकाई ने मंगलवार को उनके खिलाफ FIR दर्ज़ करवाई थी

न्यूज18 से बातचीत में विनय शर्मा ने कहा कि प्रदेश के 17 थानों में उनके खिलाफ FIR दर्ज को लेकर शिकायतें करवाई गई हैं. भाजपा और उनके वर्करों की ओर से IPC की धारा 500 और 506 के तहत प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है.



इसके अलावा, राज्य चुनाव आयोग ने भी विनय शर्मा को कारण बताओ नोटिस जारी कर 24 घंटों के भीतर जवाब मांगा है.आयोग के नोटिस पर विनय शर्मा ने कहा कि जब भाजपा अध्यक्ष सत्ती के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाएगी, वह आयोग के नोटिस का जवाब नहीं देंगे.
विनय शर्मा ने कहा कि वह जेल जाने को तैयार हैं, लेकिन अपने दावे को किसी भी तरह से गलत नहीं मानते हैं. उन्होंने महिलाओं के सम्मान में ऐसा कदम उठाया. विनय शर्मा ने कहा कि सीएम जयराम को इस मामले पर ज्ञापन सौंपा जाएगा और न्याय मिलने पर सीएम आवास के समक्ष आमरण अनशन पर बैठकर न्याय की जंग लंडूगा.

ये है मामला
पूर्व कांग्रेस सरकार में डिप्टी एडवोकेट जनरल और हाईकोर्ट के वकील विनय शर्मा ने सोमवार को ऐलान किया था कि राहुल गांधी को लेकर अभद्र टिप्पणी करने वाले सत्ती की ‘काली जुबान’ काटने वाले को वह दस लाख रुपये देंगे. विनय शर्मा ने कहा था कि फेसबुक पोस्ट के जरिये उन्होंने दस लाख देने की घोषणा की थी.

सत्ती के विवादित बोल
सोलन जिले में नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र में बीते शनिवार को चुनावी रैली में हिमाचल भाजपा के अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर लिखी गई गाली वाली फेसबुक पोस्ट को पढ़ा था. इस पोस्ट में राहुल गांधी को लेकर गाली दी गई थी. मामला शनिवार का है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. दरअसल, फेसबुक पोस्ट में पीएम मोदी को ‘चौकीदार चोर है’ कहने पर गाली लिखी गई थी. इसी को सत्ती ने रैली के दौरान पढ़कर सुनाया था.

ये भी पढ़ें : 11 हजार फीट ऊंची चूड़धार से रेस्क्यू किए युवक-युवती ने ऐसे गुजारे तीन दिन!

मर्यादित भाषा का प्रयोग नहीं करते है भाजपा भाजपा, सत्ती कांग्रेस से मांगें माफी: कौल सिंह

लाहौल-स्पीति के लोगों का सांसदों से हुआ मोहभंग, कहा- 5 साल तक नजर नहीं आते ये

सुर्खियां: हिमाचल में बारिश, महिला अधिकारी ने चौकीदार को जड़े थप्पड़, वीरभद्र का मोदी पर हमला

राहुल गांधी के खिलाफ ‘अभद्र टिप्पणी’ मामले में हिमाचल BJP अध्यक्ष सतपाल सत्ती पर FIR

PHOTOS: हिमाचल प्रदेश के बड़े शहरों में क्या है आज के पेट्रोल-डीजल के भाव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज