लाइव टीवी

कांग्रेस 17 जनवरी से केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ खोलेगी मोर्चा, अर्की से होगी शुरूआत

G.S. Tomar | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 14, 2020, 3:35 PM IST
कांग्रेस 17 जनवरी से केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ खोलेगी मोर्चा, अर्की से होगी शुरूआत
17 जनवरी जिला सोलन के अर्की में कांग्रेस पार्टी राज्य स्तर पर केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेगी.

केंद्र और प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों (Police Against People) और नाकामियों को जनता के बीच उजागर करने के लिए प्रदेश कांग्रेस पार्टी (Congress) राज्यस्तरीय कार्यक्रम करने जा रही है. केंद्र और प्रदेश सरकार की खिलाफत करने से पहले रणनीति बनाई जाएगी और फिर शंखनाद होगा.

  • Share this:
शिमला. केंद्र और प्रदेश सरकार (Central and state Government) की जनविरोधी नीतियों और नाकामियों को जनता के बीच उजागर करने के लिए प्रदेश कांग्रेस पार्टी (Congress) राज्यस्तरीय कार्यक्रम करने जा रही है. केंद्र और प्रदेश सरकार की खिलाफत करने से पहले रणनीति बनाई जाएगी और फिर शंखनाद होगा. हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) के निर्वाचन क्षेत्र जिला सोलन के अर्की विधानसभा क्षेत्र से सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने का एलान किया जाएगा. 17 जनवरी जिला सोलन के अर्की में कांग्रेस पार्टी का राज्य स्तरीय प्रस्तावित कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर करेंगे. कार्यक्रम में वीरभद्र सिंह सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे.

नए साल में विरोध का होगा पहला कार्यक्रम

17 जनवरी को होने जा रहे कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी प्रदेश और केंद्र सरकार के खिलाफ खोलने जा रहे मोर्च की रणनीति बनाएगी और शंखनाद करेगी. प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि नए साल में पहला कार्यक्रम होगा, जहां एक साल के लिए प्रदेश और केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने की रणनीति बनेगी और अर्की से ही शंखनाद किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: हिमाचल में 15 साल के नाबालिग ने 5 वर्षीय मासूम से किया दुष्कर्म

बंदूक से खेल रहे थे भाई-बहन, गोली लगने से बच्ची घायल, पैदल पहुंचे अस्पताल

20 घंटे बंद रहने के बाद एकतरफा ट्रैफिक के लिए बहाल हुआ चंडीगढ़ मनाली हाईवे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 3:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर