Home /News /himachal-pradesh /

congress will contest elections under collective leadership in himachal know what rajiv shukla said on cm face nodssp

हिमाचल में सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लडे़गी कांग्रेस, जानें सीएम फेस पर क्या बोले राजीव शुक्ला?

कांग्रेस के हिमाचल प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी हिमाचल में जमीन पर कहीं नहीं है.

कांग्रेस के हिमाचल प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी हिमाचल में जमीन पर कहीं नहीं है.

Himachal Election News: कांग्रेस के हिमाचल प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी (AAP) हिमाचल प्रदेश में जमीन पर कहीं नहीं है और मुख्य लड़ाई कांग्रेस तथा भाजपा के बीच है. हिमाचल प्रदेश में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होना है.

अधिक पढ़ें ...

नयी दिल्ली/. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला ने बृहस्पतिवार को कहा कि हिमाचल प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी और मुख्यमंत्री के बारे में फैसला चुनाव के बाद पार्टी आलाकमान विधायकों से विचार-विमर्श के बाद करेगा.

उन्होंने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा की भूमिका से जुड़े सवाल पर संवाददाताओं से कहा, ‘‘मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित नहीं हुआ है. हम सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ रहे हैं. पहले सब लोग मिलकर पार्टी को जिताने का काम करेंगे. मुख्यमंत्री का फैसला पार्टी आलाकमान विधायकों से बातचीत करके करेगा.’’

बूथ-बूथ कांग्रेस, घर-घर कांग्रेस का नारा

कांग्रेस के हिमाचल प्रदेश प्रभारी शुक्ला ने कहा कि आनंद शर्मा राजनीतिक मामलों के समूह में शामिल हैं और हिमाचल में भी एक महत्वपूर्ण समिति के प्रमुख हैं. उन्होंने यह भी कहा, ‘‘हिमाचल में चुनाव प्रचार शुरू हो गया है. नेता दौरा कर रहे हैं. हमने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के 12 सचिवों को अलग-अलग जिलों में तैनात किया है. हमारा संगठन बूथ स्तर पर सक्रिय है. हम ‘बूथ-बूथ कांग्रेस, घर-घर कांग्रेस’ नाम का कार्यक्रम शुरू कर रहे हैं.’’

उन्होंने यह दावा भी किया कि आम आदमी पार्टी (आप) हिमाचल प्रदेश में जमीन पर कहीं नहीं है और मुख्य लड़ाई कांग्रेस तथा भाजपा के बीच है. हिमाचल प्रदेश में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होना है.

जयराम सरकार के खिलाफ युवक कांग्रेस की भूख हड़ताल जारी

हिमाचल प्रदेश में पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती मामले पर कांग्रेस का हमला जारी है. युवा कांग्रेस की क्रमिक भूख हड़ताल 17 मई से लगातार जारी है. युवा कांग्रेस ने शिमला समेत प्रदेश के कई हिस्सों में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किए. युवा कांग्रेस डीजीपी को हटाने की मांग पर अड़ी हुई है. यूथ कांग्रेस ने सचिवालय और पुलिस मुख्यालय के घेराव की भी चेतावनी दी है. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष से लेकर अन्य नेता सरकार पर हमलावार है. कांग्रेस के इस रूख पर सीएम जय राम ठाकुर काफी तल्ख नजर आए.

सीएम ठाकुर ने कहा- कांग्रेस के कहने से कुछ तय नहीं हाेगा

सीएम जय राम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के कहने से कुछ तय नहीं होगा. उन्होंने फिर दोहराया कि सरकार ने इस मामले में पारदर्शिता के साथ कार्रवाई की है, पुलिस ने सराहनीय कार्य किया है और सभी दोषी जल्द सलाखों के पीछे होंगे. सीएम ने कहा कि कांग्रेस इस मामले पर केवल राजनीति कर रही है.

Tags: Anand sharma, Himachal Congress, Himachal election, Rajeev Shukla

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर