लाइव टीवी
Elec-widget

सोनिया गांधी के नेतृत्व में महंगाई व बेरोजगारी मुद्दों पर होगी कांग्रेस की रैली

G.S. Tomar | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 18, 2019, 10:40 PM IST
सोनिया गांधी के नेतृत्व में महंगाई व बेरोजगारी मुद्दों पर होगी कांग्रेस की रैली
दिल्ली में आयोजित होने वाली रैली में हिमाचल कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के कार्यक्रता भी लेंगे भाग

अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी 30 नवंबर को दिल्ली में केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेगी. आर्थिक मंदी, महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन करेगी. दिल्ली में होने जा रहे विरोध प्रदर्शन में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे.

  • Share this:
शिमला. अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी 30 नवंबर को दिल्ली में केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेगी. आर्थिक मंदी, महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन करेगी. दिल्ली में होने जा रहे विरोध प्रदर्शन में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे. सोमवार को प्रदेश पार्टी कार्यालय शिमला में आयोजित राज्य स्तरीय बैठक में नवनियुक्त अध्यक्ष यादवेंदर गोमा (Yadvinder Goma) ने कार्यकर्ताओं से रैली में बढ़-चढ़कर भाग लेने की अपील की.

जयराम सरकार पर SC कमीशन खत्म करने का आरोप

प्रदेश कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के नवननियुक्त अध्यक्ष यादवेंदर गोमा ने पदभार संभालने के बाद पहली बैठक आयोजित की और विभाग की गतिविधियों की समीक्षा की. कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय समन्वयक प्रमोद कुमार ने जयराम सरकार पर SC कमीशन पूरी तरह से खत्म  करने का आरोप लगाया. ऐसे में अनुसूचित जाति विभाग प्रदेश सरकार के खिलाफ जन आन्दोलन करेगा.

प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद यादवेंदर गोमा ने आयोजित की पहली राज्य स्तरीय बैठक.


प्रमोद कुमार ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने प्रदेश की अनुसूचित जाति के लिए आयोग का गठन किया, लेकिन इसे प्रदेश की जयराम सरकार खत्म करने जा रही है. उन्होंने कहा कि इसका अनुसूचित जाति विभाग आने वाले समय में सड़कों पर उतर कर विरोध करेगा. पूर्व विधायक एवं नवनियुक्त अध्यक्ष यादवेंदर गोमा ने नई जिम्मेदारी के लिए पार्टी हाइकमान का आभार जताया और कहा कि एससी विभाग को और मजबूती के साथ आगे बढ़ाया जाएगा. गोमा ने कहा कि दलित समुदाय के लोगों के अधिकारों को किसी भी कीमत पर अनदेखी नहीं होने दी जाएगी.

ये भी पढ़ें - शिमला में आवारा कुत्तों को गोद लेने पर मिलेगी फ्री पार्किंग की सुविधा

ये भी पढ़ें - शिमला में आवारा कुत्तों को गोद लेने पर मिलेगी फ्री पार्किंग की सुविधा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 10:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...