लाइव टीवी
Elec-widget

भाजपाई सरकारों के सत्ता से दखल होने तक चलेगा जन आंदोलन: कांग्रेस

News18 Himachal Pradesh
Updated: November 15, 2019, 6:06 PM IST
भाजपाई सरकारों के सत्ता से दखल होने तक चलेगा जन आंदोलन: कांग्रेस
हिमाचल में कांग्रेस जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे हैं.

पाटिल ने कहा कि कि हिमाचल (Himachal Pradesh) से जन आक्रोश रैलियों से वर्तमान भाजपा सरकार (‌BJP Government) के जनविरोधी फैसलों के खिलाफ आवाज बुलंद हो गई है तथा यह तब तक जारी रहेगा, जब तक केंद्र व राज्यों से भाजपा (BJP) की सरकारें सत्ता से बाहर नहीं हो जाती.

  • Share this:
शिमला: हिमाचल कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल (Himachal Pradesh Congress) ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी का इतिहास काफी पुराना है तथा वर्तमान में पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के मार्गदर्शन में संगठन बेहतर तालमेल के साथ काम कर रहा है. इस समय देश के हालात को देखते हुए पार्टी हाईकमान की ओर से भी यही संदेश है कि केंद्र सरकार (Center Govt) की नीतियों से बर्बादी की ओर बढ़ रहे देश और अराजकता के बन रहे माहौल से पनपने विकट हालात का कार्यकर्ता और नेता मिलजुलकर सामना करें.

हिमाचल में जन आक्रोश रैलियां
पाटिल ने कहा कि कि हिमाचल से जन आक्रोश रैलियों से वर्तमान भाजपा सरकार (Bjp Govt) के जनविरोधी फैसलों के खिलाफ आवाज बुलंद हो गई है तथा यह तब तक जारी रहेगा, जब तक केंद्र व राज्यों से भाजपा की सरकारें सत्ता से बाहर नहीं हो जाती. उन्होंने कहा कि देश की बिगड़ी अर्थव्यवस्था, निम्रस्तर पर पहुंची जीडीपी दर, दिनप्रतिदिन बढ़ती बेरोजगारी व भ्रष्टाचार से देश गुलामी की ओर से बढ़ रहा है, लेकिन कांग्रेस ऐसा हरगिज नहीं होने देगी. उन्होंने कहा कि इन विषम परिस्थितियों में अब मतभेद भुलाकर एकजुटता के साथ आगे बढऩा होगा.

हिमाचल भाजपा प्रभारी कांग्रेस नेताओं के साथ. (FILE PHOTO)
हिमाचल भाजपा प्रभारी कांग्रेस नेताओं के साथ. (FILE PHOTO)


चहेते उद्योगपतियों की हाथों में खेल रही सरकार
उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार कुछ चहेते उद्योगपतियों की हाथों में खेल रही है. सरकार को चलाने वाले लोग चंद उद्योगपति हैं, जिन्होंने सरकार को अपनी कठपुतली बना रखा है. उन्होंने कहा कि सत्ता के नशे में वर्तमान सरकार भुल चुकी है कि उसे जनता ने चुना है लेकिन जनता अब भांप गई है कि इस सरकार ने देश को उस चौराहे पर लाकर खड़ा कर दिया है, जहां से कांग्रेस पार्टी ही देश को बचा सकती है. उन्होंने पूछा कि सरकार बताए कि पूर्व कांग्रेस सरकार की नीतियों का मजाक उड़ाने वाली मोदी सरकार अब उन्हीं नीतियों को लागू कर हंसी का पात्र नहीं बन रही है. ऐसी कौन-सी इस सरकार की नीति या फैसला है जिससे जनता व देश को फायदा पहुंचा हो. 6 साल में केंद्र सरकार ने केवल नोटबंदी व जीएसटी जैसे निर्णय लेकर देश को अंदर से झकझोर कर रख दिया है. उन्होंने कहा कि अब भी सरकार नहीं संभली तो व्यापक स्तर पर जन आंदोलन का बिगुल बजाया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Facebook पर लूट! अकाउंट हैक कर PayTm के जरिए 65 हजार ठगे, जानें पूरा मामला
Loading...

PHOTOS: हिमाचल में भारी बर्फबारी-बारिश का अलर्ट, किन्नौर-लाहौल में हुआ स्नोफॉल

कांगड़ा में पैराग्लाइडिंग का वायरल VIDEO 2.0, युवक बोला-अंत्याक्षरी खेलें?

हिमाचल: फौजी जवान की पत्नी ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- बेटी का ख्याल रखना

छात्रा से फोन पर ‘गंदी बात’ करने वाले बिलासपुर कॉलेज के संगीत प्रोफेसर पर FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 6:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...