लाइव टीवी

LPG सिलेंडर के बढ़े दाम पर प्रदेश महिला कांग्रेस का केंद्र के खिलाफ हल्ला बोल
Shimla News in Hindi

G.S. Tomar | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 14, 2020, 4:38 PM IST
LPG सिलेंडर के बढ़े दाम पर प्रदेश महिला कांग्रेस का केंद्र के खिलाफ हल्ला बोल
कांग्रेस की महिला प्रदर्शनकारियों ने बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र के खिलाफ की नारेबाजी और निकाली रैली.

LPG सिलेंडर के बढ़े दाम से नाराज महिला कांग्रेस (Congress women) प्रदर्शनकारियों ने कांग्रेस कार्यालय से जिला उपायुक्त कार्यालय तक विरोध रैली (Protest rally) निकाली और प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारी महिलाओं ने हाथों में गैस सिलेंडर (Gas cylinder) के बैनर लेकर अपना रोष जताया.

  • Share this:
शिमला. LPG सिलेंडर के बढ़े दाम से नाराज महिला कांग्रेस (Congress women) प्रदर्शनकारियों ने कांग्रेस कार्यालय से जिला उपायुक्त कार्यालय तक विरोध रैली (Protest rally) निकाली और प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारी महिलाओं ने हाथों में गैस सिलेंडर (Gas cylinder) के बैनर लेकर अपना रोष जताया और केंद्र पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि देश की जनता के साथ केंद्र की मोदी सरकार ने विश्वासघात किया है. प्रदर्शनकारी महिलाओं ने कहा कि लोकसभा चुनाव में महंगाई खत्म करने का दावा करने वाली केंद्र सरकार आज लगातार महंगाई बढ़ा रही है. महिलाओं ने कहा कि ऐसे में उनकी रसोई कैसे चलेगी. महिलाओं ने ये भी कहा कि नौकरियां न मिलने से बेरोजगारी बढ़ रही है लोग महंगाई और बेरोजगारी से बुरी तरह से त्रस्त हैं.

महिलाओं ने कांग्रेस कार्यालय से डीसी ऑफिस तक निकाली रैली.


गैस सिलेंडर के बढ़े दाम वापस लेने की केंद्र से लगाई गुहार

प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्षा जेनब चंदेल ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार कहीं तो महंगाई पर रोक लगाए. बीते 6 माह से लगातार सिलेंडर के दाम बढ़ रहे हैं और इस बार 145 रुपये एकमुश्त सिलेंडर के दाम बढ़ा दिए गए हैं. इससे गैस सिलेंडर भी आम आदमी के पहुंच से बाहर हो रहा है. उन्होंने कहा कि ऐसे में आम आदमी अपना जीवन निर्वाह कैसे कर पाएगा.

प्रदेश महिला कांग्रेस ने जिला उपायुक्त के माध्यम से केंद्र सरकार को ज्ञापन भेजा और गुहार लगाई की गैस सिलेंडर के बढ़े दाम वापस लिए जाएं.

ये भी पढ़ें - सात जन्मों की कसम खाने के 7 दिन बाद पति को कमरे में बंदकर भागी नवेली दुल्हन

ये भी पढ़ें - नौकरी के नाम पर 6 युवकों को थमाया मलेशिया का टूरिस्ट वीजा, फंसे तो यूं लौटे घर 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 4:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर