शिमला के DDU अस्पताल में कोरोना संक्रमित महिला ने की आत्महत्या

शिमला का डीडीयू अस्पताल.
शिमला का डीडीयू अस्पताल.

Corona patient committed suicide in Shimla:शिमला के चौपाल की 54 साल की महिला शिमला के डीडीयू अस्पताल में भर्ती थी. 17 सितंबर से वह डीडीयू में भर्ती थी. चौपाल से इसे कोरोना की पुष्टि होने के बाद यहां इलाज के लिए लाया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 23, 2020, 9:09 AM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना संक्रमित महिला ने फंदा लगाकर जान दे गी. शिमला (Shimla) जिले में यह मामला सामने आया है. शिमला शहर के डीडीयू अस्पताल (DDU Hospital) में आधी रात (Mid Night) को यह घटना हुई है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. हिमाचल प्रदेश (Himachal) में इस तरह का यह पहला मामला है. इससे पहले कोरोना संक्रमित के आत्महत्या (Suicide) करने की कोई मामला सामने नहीं आया था.

चौपाल से थी महिला
जानकारी के अनुसार, शिमला के चौपाल की 54 साल की महिला शिमला के डीडीयू अस्पताल में भर्ती थी. 17 सितंबर से वह डीडीयू में भर्ती थी. चौपाल से इसे कोरोना की पुष्टि होने के बाद यहां इलाज के लिए लाया गया था. यह महिला चिकित्सकों की निगरानी में थी. महिला चौपाल के चाड़च गांव से संबंध रखती थी. सोमवार रात 12 बजकर पांच मिनट पर महिला ने वार्ड की गैलरी से फंदा लगाया और जान दे दी. अस्पताल की सीएमओ डॉ सुरेखा चोपड़ा ने मामले की पुष्टि की है.

क्या बोला बेटा
पुलिस की शुरुआती जांच में महिला के बेटे ने बताया बै कि उसकी माता पिछले 4 साल से BP की मरीज थी. सिर में दर्द भी रहता था. IGMC शिमला से इलाज करवाया जा रहा था. बेटे ने किसी पर कोई भी शक नहीं जताया है. फिलहाल, शिमला पुलिस मामले की जांच कर रही है.



अस्पताल प्रशासन पर सवाल
महिला की आत्महत्या से एक बार फिर अस्पताल प्रशासन पर सवाल उठे हैं. मरीजों की देखभाल और आसपास कोई ना होने से प्रशासन सवारों के घेरे में हैं.पहले भी कई बार कोरोना पीड़ित मरीजों ने आईजीएमसी और डीडीओ पर सवाल उठाए हैं.

क्या बोले एसपी

शिमला के एसपी मोहित चावला ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. साथ ही मजिस्ट्रियल जांच के भी आदेश दिए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज