COVID-19: कोरोना संक्रमित हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह चंडीगढ़ शिफ्ट किए गए

कोरोना संक्रमित वीरभद्र सिंह को चंडीगढ़ शिफ्ट किया गया है.

कोरोना संक्रमित वीरभद्र सिंह को चंडीगढ़ शिफ्ट किया गया है.

Virbhadra Singh Health Updates: 86 साल वीरभद्र सिंह इससे पहले 3 मार्च 2021 को कोरोना का टीका भी लग चुका है. वीरभद्र सिंह के साथ उनकी धर्मपत्नी प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) ने भी टीका लगाया है. वीरभद्र सिंह टीका लगाने के लिए खुद डीडीयू अस्पताल (DDU Shimla) पहुंचे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 12:30 PM IST
  • Share this:
शिमला. कोरोना से संक्रमित हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) को चंडीगढ़ शिफ्ट किया गया है. हालांकि, मंगलवार सुबह बताया गया था कि उनकी तबीयत ठीक है लेकिन अब उन्हें चंडीगढ़ भेजा गया है. आईजीएमसी शिमला (IGMC Shimla) के डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी कर रही थी. सुबह सात बजे उन्हें शिमला से मोहाली के मैक्स अस्पताल में ले जाया गया है. सूत्रों का कहना है कि उनकी तबीयत ठीक है और एहतियातन तौर पर उन्हें चंडीगढ़ लेकर जाया गया है.

सोमवार को पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह कोरोना संक्रमित होने के बाद से हॉली लॉज में होम आईसोलेशन पर थे. 86 साल वीरभद्र सिंह इससे पहले 3 मार्च 2021 को कोरोना का टीका भी लग चुका है. वीरभद्र सिंह के साथ उनकी धर्मपत्नी प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) ने भी टीका लगाया है. वीरभद्र सिंह टीका लगाने के लिए खुद डीडीयू अस्पताल (DDU Shimla) पहुंचे थे.

बेटा पहले ही पॉजिटव

इससे पहले, वीरभद्र सिंह का विक्रमादित्य सिंह कोरोना प़ॉजिटव पाया गया था. दो दिन पहले विक्रमादित्य सिंह ने यह जानकारी दी थी और कहा कि वह 12 दिन के लिए आईसोलेट हो गए हैं. वीरभद्र सिंह की पत्नी और विक्रमादित्य सिंह की माता प्रतिभा सिंह का भी सैंपल जांच के लिए लिया गया है. इसकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है.
सीएम समेत कई नेताओं ने किए ट्वीट

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने वीरभद्र सिंह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. सीएम जयराम ठाकुर ने फोन पर उनका कुशलक्षेम जाना. साथ ही पूर्व सीएम व उनके परिवार के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की. सीएम के अलावा, पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, भाजपा के अध्यक्ष सुरेश कश्यप समेत कई नेताओं ने उनके लिए ट्वीट किए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज